मनोज बाजपेयी के साथ करिश्मा तन्ना ने किया ये काम, बोलीं-ऊर्जा से भरपूर हैं वे

करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

मुंबई। फिल्म सूरज पे मंगल भारी का गाना बसंती हाल में रिलीज हुआ है। इस गाने में करिश्मा तन्ना के साथ मनोज बाजपेयी और अभिषेक बनर्जी ने ठुमके लगाए हैं। अभिनेत्री करिश्मा तन्ना का कहना है कि मनोज बाजपेयी सर के साथ काम करना और डांस करना एक अद्भुत अनुभव था। वह प्रतिभा का पावरहाउस है और मैंने अपने शूट के दौरान बहुत कुछ सीखा है, जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। वह सेट पर ऊर्जा से भरपूर रहते थे। उनके साथ स्क्रीन साझा करना काफी अच्छा लगा था। करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती रहती है।
Karishma
करिश्मा तन्ना को उनके स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री करिश्मा तन्ना कई हिट टीवी शो और संजू (2018) सहित कुछ फिल्मों का हिस्सा रही हैं। उनका कहना है कि उन्हें डांस नंबर बहुत पसंद हैं। क्योंकि वे फिल्मों में शानदार प्रदर्शन करते हैं। अगर गाना अच्छा है तो आप एक हिट नंबर का हिस्सा बनते हैं। विशेष रूप से मैं इन जैसे डांस नंबरों का आनंद लेना पसंद करती हूं। मैं भविष्य में इस तरह के और भी कई गानों का हिस्सा बनना चाहती हूं।

करिश्मा तन्ना का पहला डांस नंबर

सूरज पे मंगल भार का गाना बसंती करिश्मा तन्ना का पहला डांस नंबर है। इस गाने में शिमरी रेड गाउन में करिश्मा तन्ना काफी गॉर्जियस लग रही हैं। गाना बसंती में उनके डांस को काफी पसंद किया जा रहा है। करिश्मा तन्ना इस रीमिक्स गाने की धुन पर शानदार तरीके से डांस करती है। डांस नंबर बसंती रमेश सिप्पी द्वारा निर्देशित फिल्म शोले के एक लोकप्रिय डायलॉग से हैं। गाने में एक प्रसिद्ध डायलॉग को आधुनिक तरीके से फिल्माया गया। तन्ना का कहना है कि गाना काफी आकर्षक है और मजेदार है।

 फिल्म सूरज पे मंगल भारी एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म

गाना बसंती को दानिश साबरी ने लिखा है, जिसे जावेद-मोहसिन, पायल देव और दानिश ने अपनी आवाज दी है। जावेद-मोहसिन द्वारा कंपोज यह गीत काफी मजेदार है। यह गाना विजय गांगुली द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। फिल्म सूरज पे मंगल भारी एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म हैं।
फिल्म में मनोज बाजपेयी मधु मंगल राणे के किरदार में है, जो एक जासूस की भूमिका में हैं। अभिनेता दिलजीत दोसांझ एक दूल्हे की भूमिका में होंगे, वहीं फातिमा सना शेख एक मराठी लड़की की किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अन्नू कपूर, मनोज पाहवा, सीमा पाहवा, सुप्रिया पिलगांवकर, नेहा पेंडसे, मनुज शर्मा, नीरज सूद, अभिषेक बनर्जी, विजय बजाज, करिश्मा तन्ना, वंशिका शर्मा भी हैं। फिल्म की कहानी 1990 के दशक में सेट की गई है, जब कोई सोशल मीडिया या मोबाइल फोन नहीं था। कॉमेडी फिल्म सूरज पे मंगल भारी अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित है। जी स्टूडियोज के प्रोडक्शन में बनी फिल्म सूरज पे मंगल भारी 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *