Delhi Govt का सख्त फैसला, ब्रिटेन से आए सभी लोगों को रहना होगा यहां

सीएम (Delhi Govt) ने कहा कि कोरोना जांच में निगेटिव पाए जाने के बाद भी यात्री को सात दिन आइसोलेशलन में रहना होगा और इसके बाद सात दिन घर पर आइसोलेट रहना होगा।

दिल्ली के सीएम केजरीवाल (Delhi Govt) ने शुक्रवार को कहा कि ब्रिटेन से दिल्ली पहुंचने वाले सभी मुसाफिरों के लिए सात दिन का इंस्टीट्यूशनल आइसोलेशन जरूरी होगा। दिल्ली सीएम ने कहा कि कोरोना जांच में निगेटिव पाए जाने के बाद भी यात्री को सात दिन आइसोलेशलन में रहना होगा और इसके बाद सात दिन घर पर आइसोलेट रहना होगा।

CM Kejriwal -Delhi Govt
CM Kejriwal -Delhi Govt

सीएम केजरीवाल (Delhi Govt) ने कहा कि दिल्लीवासियों को ब्रिटेन के कोविड-19 के नए स्ट्रेन के संपर्क में आने से बचाने के लिए दिल्ली गर्वमेंट ने महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं। ब्रिटेन से आ रहे यात्रियों को एयर पोर्ट पर पहुंचने पर अपने खर्च पर RT-PCR जांच करानी होगी। दिल्ली सीएम ने कहा कि ब्रिटेन से आ रहे लोगों में जो संक्रमित पाए जाएंगे उन्हें आइसोलेशन फैसलिटी में रखा जाएगा। जो निगेटिव पाए जाएंगे, उन्हें सात दिनों के लिए आइसोलेशन के लिए ले जाया जाएगा और उसके बाद उन्हें सात दिनों तक घर में भी आइसोलेट रहना होगा।

आपको अवगत करा दें कि इससे पहले बृहस्पतिवार को केजरीवाल ने ब्रिटेन में बढ़ रहे मामलों के मद्देनजर वहां से उड़ानों के निलंबन की अवधि बढ़ाने की केंद्र से अपील की थी। सीएम (Delhi Govt) ने केंद्र ने उड़ानों के निलंबन को 31 जनवरी तक बढ़ाने को कहा है।

Indian Railway News: रेलवे 12 जनवरी से चलाएगा कुम्भ के लिए ये स्पेशल ट्रेनें
Petrol Pump वाले लोगों को इस तरह देते है धोखा करते हैं ईंधन की चोरी, ध्यान रखें ये अहम बातें
सुप्रीम कोर्ट ने Kisan Andolan पर जताई चिंता, मुख्य जज ने कही ये बड़ी बात
सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां के नेतृत्व में पटरी दुकानदारों ने सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन
अगर आपका भी रोजाना सुबह नहीं होता है पेट साफ तो करें ये उपाय, दूर होगी परेशानी
Samajwadi Party: बाईस में बाईसकिल का ये मंत्र लेकर क्षेत्र में कूदे सपाई
Corona Virus Vaccine के लिए कल होगा ड्राई रन, 9809 स्वास्थ्यकर्मी के साथ किया जाएगा॰॰॰

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *