Kgf 2 इस एक्टर का हुआ निधन, फैन्स सहित मेकर्स ने जताया शोक

‘केजीएफ 2’ (Kgf 2) के अभिनेता मोहन जुनेजा का आज यानी 7 मई को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। 54 वर्षीय मोहन जुनेजा कन्नड़ के लोकप्रिय अभिनेता थे। रिपोर्ट के मुताबिक वह लंबे समय से इस बीमारी से जूझ रहे थे। मोहन जुनेजा ने शनिवार को बैंगलोर के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनकी आखिरी फिल्म हाल ही में रिलीज हुई ‘केजीएफ चैप्टर 2’ है। वह 4 साल पहले फिल्म के प्रीक्वल में भी थे। फिल्म की टीम की ओर से सोशल मीडिया पर मोहन जुनेजा को श्रद्धांजलि दी गई है।

Kgf 2

Kgf 2 मेकर्स ने जताया दुख

मोहन जुनेजा की मृत्यु के बाद, होमबेल फिल्म्स, जिसने केजीएफ का निर्माण किया, ने अभिनेता को उनकी एक तस्वीर के साथ याद किया। तस्वीर में लिखा था, ‘हमें आपकी याद आती है मोहन जुनेजा।’ इसके साथ कैप्शन दिया गया, ‘अभिनेता मोहन जुनेजा के परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना। वह कन्नड़ फिल्मों और हमारे KGF परिवार के सबसे चर्चित चेहरों में से एक थे। (Kgf 2)

फिल्में और टीवी सीरियल

मोहन जुनेजा ने 100 से अधिक विभिन्न भाषाओं में फिल्मों में अभिनय किया। इनमें कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी की भी फिल्में थीं। उन्होंने कन्नड़ फिल्म वॉल पोस्टर से फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया था। इसके अलावा वह टीवी शो वतारा में भी नजर आए थे। इस शो ने उन्हें घर-घर में लोकप्रिय बना दिया। (Kgf 2)

आज रात अंतिम संस्कार किया जाएगा

प्रशंसकों ने अभिनेता की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया और सोशल मीडिया पर अपना संदेश पोस्ट किया। रिपोर्ट के मुताबिक मोहन जुनेजा का अंतिम संस्कार शनिवार को बेंगलुरु में किया जाएगा. इस दौरान परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त मौजूद रहेंगे। (Kgf 2)

प्यार में बागी हुआ पुलिस अधिकारी, रिटायरमेंट से पहले महिला कैदी को लेकर हुआ फरार

Diabetes in Hindi: अगर आप भी ऐसी आदतों के आदी हैं तो छोड़ दीजिए बन सकती हैं डायबिटीज के कारण