KGF Chapter 2 रिलीज के दिन यश के प्रशंसकों ने pm modi को ‘राष्ट्रीय छुट्टी के लिए लिखी चिट्ठी’

नेता-अभिनेता की लोकप्रियता बढ़ाने में प्रशंसकों और समर्थकों का बड़ा योगदान रहा है । कब किस का सितारा बुलंद हो जाए और कौन जमीन पर आ जाए, कोई नहीं जानता ।

शंभू नाथ गौतम, वरिष्ठ पत्रकार

नेता-अभिनेता की लोकप्रियता बढ़ाने में प्रशंसकों और समर्थकों का बड़ा योगदान रहा है । कब किस का सितारा बुलंद हो जाए और कौन जमीन पर आ जाए, कोई नहीं जानता । आज के दौर में जब सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जिस पर कोई भी शख्स रातों-रात स्टार की पदवी पा लेता है । आज हमारी चर्चा इसी पर आधारित है, हम एक ऐसे एक्टर के बारे में आपसे बात कर रहे हैं जो कि साधारण परिवार से होने के बाद भी प्रशंसकों ने उनका सितारा बुलंद कर दिया है, यह अभिनेता दक्षिण के हैं लेकिन इनकी दीवानगी देश भर में सर चढ़कर बोल रही है । पिछले महीने इनकी फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का टीजर रिलीज हुआ था ।

kgf chapter-2

फिल्म के टीजर ने सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड बनाया

इस फिल्म के टीजर ने 24 घंटे के अंदर ही ’16 मिलियन व्यूज’ प्राप्त किए और सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड बनाया। जी हां हम बात कर रहे हैं मौजूदा समय में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार यश की । यस अभिनीत फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के रिलीज होने में अभी 5 महीने से अधिक समय रह गया है लेकिन प्रशंसकों से इंतजार नहीं हो रहा है ।

kgf chapter-2 1,

मोदी को लिखी चिट्ठी वायरल

सोशल मीडिया पर अभिनेता के फैंस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखी चिट्ठी वायरल हो रही है। इस चिट्ठी में लिखा गया है कि 16 जुलाई शुक्रवार को रिलीज होने वाली इस फिल्म के दिन ‘राष्ट्रीय अवकाश’ घोषित किया जाए । पीएम को लिखी हुई चिट्‌ठी में लिखा है, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि यश की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, इसलिए हम आपसे अनुरोध कर रहे हैं कि केजीएफ 2 चैप्टर रिलीज वाले दिन ‘नेशनल हॉलिडे’ कर दीजिए ।

प्रशंसकों ने चिट्ठी में लिखा कि हमारी भावनाओं को समझने की कोशिश करें ये सिर्फ एक फिल्म नहीं है ये हमारी भावना है। देश के इतिहास में शायद यह पहला मौका होगा जब प्रशंसकों ने प्रधानमंत्री से ऐसा कोई आग्रह किया हो । बता दें कि अभिनेता यश अपने प्रशंसकों में ‘रॉकी भाई’ के नाम से प्रसिद्ध है । फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी, जिसमें यश, श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त और रवीना टंडन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है ।

kgf chapter-2 1, 2

यस का कर्नाटक के हासन जिले में जन्म हुआ था, पिता परिवहन निगम में बस ड्राइवर हैं

लोकप्रिय अभिनेता यश का कर्नाटक के छोटे शहर हासन में जन्म हुआ था । एक्टर का असली नाम नवीन कुमार गौडा है। उनके पिता केएसआरटीसी परिवहन सेवा में बस ड्राइवर के रूप में काम करते हैं। यश के पिता आज भी एक बस चालक के रूप में काम कर रहे हैं और ये उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है। यही वजह है कि यश हमेशा जमीन से जुड़े रहते हैं’। बता दें कि यश ने अपनी पढ़ाई मैसूर से की। जिसके बाद वो अभिनेता बनने के सपने को पूरा करने के लिए बेंगलुरु आ गए और साउथ के प्रसिद्ध नाटककार बीवी करणनाथ के बेनका थियेटर में शामिल हो गए।

यश ने फिल्म ‘जंबाडा हुदुगी’ से फिल्मों मे डेब्यू किया

यश ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो नंदा गोकुल से की थी, जिसके बाद उन्होंने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया। उन्हें साल 2007 में कन्नड़ फिल्म ‘जंबाडा हुदुगी’ से फिल्मों मे डेब्यू किया। इस फिल्म उन्हे सेकेंड लीड रोल प्ले किया था। अभिनेता यश ने अपनी गर्लफ्रेंड राधिका पंडित से शादी की है। दोनों की पहली मुलाकात टीवी शो नंदा गोकुल में हुई थी।

साथ काम करते हुए दोनों दोस्त बने और फिर प्यार हो गया। जिसके बाद दोनों ने बेंगलुरु में शादी कर ली। बता दें कि यश ने अपनी शादी के रिसेप्शन में कर्नाटक की पूरी जनता को आमंत्रित किया था। सामाजिक कार्यों में अभिनेता यश बढ़-चढ़कर भाग लेते हैं, तभी वह दक्षिण भारत में एक जमीनी अभिनेता भी कहलाए जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *