यहां BJP को तगड़ा झटका- ये बड़ा नेता NCP में होंगा शामिल, पार्टी ने लगाई मुहर

खडसे ने भाजपा से इस्तीफा दिया, राकांपा में होंगे शामिल

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटील ने कहा कि पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। खडसे शुक्रवार (23 अक्टूबर) को राकांपा में शामिल होंगे। वहीं, भाजपा नेता बबनराव लोणीकर ने कहा कि खडसे कई बार इस तरह की खबरों का खंडन कर चुके हैं। पार्टी के राज्य एवं केंद्र के नेता खडसे के साथ चर्चा करेंगे और उनको किसी भी कीमत पर भाजपा नहीं छोड़ने देंगे।

Khadse

जयंत पाटील ने बुधवार को पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि राकांपा में खडसे एवं उनके समर्थकों का स्वागत किया जाएगा और उन्हें उचित मान-सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि खडसे साढ़े तीन दशक से महाराष्ट्र की राजनीति में सक्रिय हैं। स्वर्गीय गोपीनाथ मुंडे के साथ मिलकर खडसे ने राज्य में भाजपा के विस्तार के लिए दिन-रात मेहनत किया है, लेकिन भाजपा में उनके साथ अन्याय किया गया।

भाजपा से मोहभंग होने के बाद ही उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दिया है। इस्तीफे के बाद खडसे ने मुझसे बातचीत की है। पाटील ने कहा कि खडसे अनुभवी नेता हैं। उनके अनुभव का लाभ महाविकास आघाड़ी को होगा। इसका लाभ राज्य की जनता को भी होगा। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाविकास आघाड़ी में शामिल होने पर खडसे का स्वागत है। खडसे के अनुभव का लाभ राज्य की जनता को मिलेगा।

उधर, भाजपा के नेता एवं पूर्व मंत्री बबनराव लोणीकर ने बताया कि उन्हें अभी-अभी इस तरह की जानकारी मिली है। लोणीकर ने कहा कि खडसे ने पहले भी इस तरह की खबरों का खंडन किया है। राज्य और केंद्र के नेता खडसे के साथ चर्चा करेंगे और उनको किसी भी कीमत पर भाजपा नहीं छोड़ने देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *