मुंबई की जीत पर बोले कीरोन पोलार्ड, कहा- हार्दिक पांड्या ने आकर॰॰॰

कीरोन पोलार्ड ने कहा आखिरी चार ओवर में कुछ भी सम्भव है

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें मुकाबले में किंग्स एकादश पंजाब के खिलाफ केवल 20 गेंदों पर 47 रन की धमाकेदार पारी खेलने वाले हरफनमौला खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड ने कहा कि वह जानते हैं कि आखिरी चार ओवर में कुछ भी संभव है।

Kieron Pollard

पोलार्ड और पांड्या ने आखिरी 23 गेंद 67 रन बनाए। पांड्या ने 30 * रन बनाए जबकि पोलार्ड ने 20 गेंदों पर 47 रनों की नाबाद पारी खेली। दोनों ने पारी के आखिरी ओवर में 4 छक्के लगाए,जिसकी बदौलत मुंबई ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट पर 191 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

आखिरी छह ओवर में मुंबई ने 104 रन बनाए। 20वें ओवर में पोलार्ड और पांड्या की जोड़ी ने 4 छक्के लगाए। आखिरी तीन गेंदों पर पोलार्ड ने तीन लगातार छक्के लगाए। जबकि ओवर की दूसरी गेंद पर पांड्या ने छक्का लगाया था।

मैन आफ द मैच पोलार्ड ने कहा,”आपको हालात के अनुरूप खेलना है. गेंदबाजों को देखकर तय करना है कि हर ओवर में कितने रन बना सकते हैं। आज हार्दिक ने आकर अपनी ताकत दिखाई। हमें पता है कि आखिरी चार ओवर में कुछ भी संभव है।”

बता दें कि मुंबई ने किंग्स इलेवन पंजाब को 48 रनों से हरा दिया। मुंबई की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 70 रनों की पारी खेली। आखिरी ओवरों में कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या ने तेज बल्लेबाजी करते हुए टीम का स्कोर 190 के पार पहुंचाया।

192 रनों के लक्ष्य का पीछा करती हुई किंग्स 11 पंजाब टीम निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 143 रन बना सकी। पंजाब की ओर से सबसे ज्यादा रन निकोलस पूरन ने बनाए। जोरदार फॉर्म में चल रहे केएल राहुल इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *