किम जोंग ने ट्रंप को बताया कैसे दी थी फूफा को मौत, छाती पर बैठकर॰॰॰

किम जोंग ने ट्रंप को अपना बड़ा राज बताया है। जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया।

न्यूयॉर्क॥ यूएस प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प को लेकर आई एक पुस्तक इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। इस पुस्तक में डोनाल्ड ट्रम्प के हवाले से दावा किया गया है कि किम जोंग उन ने अपने फूफा जांग सांग थायक की सिर कटी लाश को नॉर्थ कोरिया के अफसरों को दिखाया था। रेज नाम के इस पुस्तक को द वाशिंगटन पोस्ट के संपादक व खोजी जर्नलिस्ट बॉब वुडवर्ड ने लिखा है।

kim jong

तानाशाह ने ट्रम्प को बताया फूफा की हत्या की कहानी

इस पुस्तक में ट्रम्प के हवाले से दावा किया गया है कि किम जोंग उन ने उन्हें अपने फूफा के हत्या का किस्सा बताया था। 2013 में किम जोंग ने अपने फूफा जांग सांग थायक की हत्या कर दी थी। वे उस समय नॉर्थ कोरिया के सबसे ताकतवर एवं खूंखार नेताओं में से एक थे। बताया जाता है कि पहले उन्हें खूंखार कुत्तों के सामने डाला गया बाद में एंटी एयरक्राफ्ट गन से उन्हें उड़ा दिया गया।

सीने पर चढ़कर काटा फूफा का सिर

इस पुस्तक में बॉब वुडवर्ड ने लिखा कि ट्रम्प ने उन्हें कहा कि कुछ साल पहले जब किम जोंग उन उनसे मिले तो दोनों के बीच काफी गर्मजोशी से बात हुई। ट्रम्प ने पुस्तक के लेखक से कहा कि किम मुझे हर चीज बताता है। उसने मुझे हर बात बताई। उसने अपने फूफा की हत्या की और कदमों में उसका शरीर रख दिया और फिर छाती पर बैठकर सिर काट डाला था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *