शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी, किंग खान ने किया बड़ा ऐलान

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर कन्फर्म किया है कि वह अब जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देंगे। दरअसल शनिवार को शाहरुख खान ने फैंस के साथ अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो की शुरुआत में शाहरुख खान मक्खियां उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह फैंस को नए साल की बधाई देते हुए कहते हैं कि -‘मुझे पता है मैं थोड़ा लेट हो गया हूँ।

Shahrukh Khan

सन् 2020 हम सभी के बुरा रहा है। लेकिन मैं मानता हूं कि जब कोई अपने जीवन में निम्नतम पर पहुंच जाता है, तो फिर वहां से एक उपाय बचता है.. वह है ऊपर उठने का.. बेहतर होने का। लिहाजा, 2020 जैसा भी था, अब एक अतीत है और मेरा मानना है कि 2021 हम सभी के लिए बहुत ही खूबसूरत और बड़ा साल होगा।”

इसके साथ ही शाहरुख वीडियो में मजाकिया अंदाज में कहते हैं -‘मैं अपने फैन्स से कहना चाहता हूं कि मुझे लम्बे-लम्बे न्यू ईयर मेसेज ना भेजें। बस हैप्पी न्यू ईयर लिख दें मैं उसमें खुश हूं। मैंने इस वीडियो को खुद बनाया है क्योंकि मेरी टीम यहां नहीं है। आप सभी को प्यार और मैं आपसे 2021 में बड़े पर्दे पर मिलूंगा।’

रोमांस किंग की इस ऐलान के बाद उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दें पर देखने के लिए काफी एक्ससाइटेड हैं और कयास लगा रहे हैं कि उनकी फिल्म ‘पठान’ इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी होंगी। दीपिका ने हाल ही में इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म की है। शाहरुख खान इस फिल्म से बतौर अभिनेता लगभग दो साल बाद वापसी करेंगे। वह आखिरी बार साल 2019 में आनद एल रॉय की फिल्म ‘जीरो’ में बतौर अभिनेता नजर आये थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *