Big Boss 15: जानिए कौन है इस सीजन का सबसे महंगा सेलेब्स, हो चुका है आगाज

रियलिटी शो Big Boss सीजन 15, 2 अक्तूबर से शुरू हो चुका है। इस बार मेकर्स कई कई पॉपुलर सेलेब्स को घर में लेकर आए हैं, ताकि शो को हिट बनाया जा सके।

रियलिटी शो बिग बॉस (Big Boss 15) सीजन 15, 2 अक्तूबर से शुरू हो चुका है। इस बार मेकर्स कई कई पॉपुलर सेलेब्स को घर में लेकर आए हैं, ताकि शो को हिट बनाया जा सके। टीवी अभिनेता व होस्ट जय भानुशाली भी इसमें शामिल हैं। कई हिट धारावाहिकों में काम करने वाले जय भानुशाली लंबे समय से टीवी की दुनिया से जुड़े हुए हैं। वह कई रियलिटी शोज को भी होस्ट कर चुके हैं। ‘हेट स्टोरी 3’ और ‘एक पहेली लीला’ जैसी फिल्में भी उन्होंने की हैं।jay bhanushali-big boss

फैंस तब हैरान और एक्साइटेड हो गए थे। जब जय भानुशाली का नाम बिग बॉस (Big Boss) 15 में आखिरी समय पर तय हुआ था। यह कहा जा रहा है कि जय भानुशाली शो में आने को तब तैयार हुए। जब मेकर्स ने उन्हें मोटी फीस देने का वादा किया।

ई-टाइम्स के रिपोर्ट के मुताबिक जय भानुशाली शो में आखिरी समय पर इसलिए आने के लिए तैयार हुए, क्योंकि मेकर्स की तरफ से उन्हें सबसे ज्यादा फीस दी जा रही है। सुत्रों के मुताबिक जय शो में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कंटेस्टेंट हैं। उनके शो में शामिल होने की खबरें पहले से ही चर्चा में थीं। जय शो में आखिरी समय में शामिल होते हैं।

यह भी कहा जा रहा है कि भानुशाली को शो (Big Boss 15) में लाने के लिए मेकर्स को मशक्कत करनी पड़ी है। जय शो के ऐसे पहले कंटेस्टेंट हैं। जिन्हें सलमान खान खुद घर छोड़ने आए थे। जय की बिग बास में सीधी एंट्री हुई थी। इससे पता चलता है कि जय भानुशाली स्पेशल कंटेस्टेंट हैं।
जय ने यह कहा भी कि वह शो में जीतने आए हैं। उन्होंने प्रार्थना की है कि यदि उन्हें शो (Big Boss 15) में हारना हो तो वह पहले हफ्ते में ही बाहर हो जाएं। यदि उन्हें जीतना है तो ही शो में आखिरी समय तक रहने दें। उन्हें जीतना ही पसंद है। यह बातें उन्होंने ​बिग बास में सलमान खान के सामने कही।
जय भानुशाली ने माही विज को लंबे समय तक डेट किया और उनकी शादी 9 सितंबर 2010 को हुई। शादी के 9 साल बाद उनके यहां एक बेटी का जन्म हुआ। जिसका नाम तारा है। हालांकि उन्होंने अपने केयर टेकर के दो बच्चों को गोद ले रखा है, जिनकी वह परवरिश कर रहे हैं।
भारत में मुस्लिमों की जनसंख्या पर हंगामा! होश उड़ाने वाले है एक्सपर्ट के आंकड़े

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *