दिल्ली VS बेंगलुरु- हार के बाद अपने खिलाड़ियों पर नाराज हुए कोहली, इनकी की जमकर तारीफ

आरसीबी की ओर से विराट ने सबसे अधिक 43 रनों की पारी खेली।

नई दिल्ली॥ भारतीय प्रीमियर लीग-2020 का 19वां मुकाबला कप्तान कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरु और श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। जिसमें कोहली की टीम बेंगलुरु को दिल्ली के हाथों 59 रनों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। आरसीबी की ओर से विराट ने सबसे अधिक 43 रनों की पारी खेली।

kohli

इसके अलावा टीम का कोई अन्य बल्लेबाज दिल्ली के बॉलर्स के आगे नहीं टिक पाया। टीम को मिली इस हार से कप्तान कोहली बहुत अधिक निराश नजर आए। तो वहीं कोहली ने बोले कि मैच के शुरुआत में हमने बहुत ही अच्छी शुरुआत की। मगर उसके बाद के 8 ओवरों में हम बहुत पीछे होते चले गए। आगे जब भी हमें मौका मिलेगा तो हम उसे भुनाना होगा।

विराट ने आगे कहा कि इस तरह के प्रदर्शन से काफी दुख होता है। हमारी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों और ज्यादा बेहतर हो सकती थी। आज का प्रदर्शन उम्मीद के अनुसार नहीं रहा। बता दें कि दिल्ली की टीम ने बेंगलुरु को 197 रनों का टारगेट लिया था।

अय्यर की टीम की तारीफ करते हुए विराट ने कहा कि आज दिल्ली ने निडर और निर्भीक क्रिकेट खेला। उनकी बल्लेबाजी शानदार रही। दिल्ली के फॉस्ट बॉलर तथा स्पिनर शानदार है। मैं ये नहीं कहूंगा कि उन्हें हराया नहीं जा सकता, मगर ये जरूर कहूंगा कि उन्हें हराना बहुत मुश्किल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *