लखीमपुर: हत्यारोपी आशीष से पूछताछ को लेकर BJP दफ्तर के बाहर हंगामा, क्या CM योगी को दिया जा रहा राजनीतिक संदेश!

बीजेपी समर्थकों ने लखीमपुर दफ्तर के सामने हंगामा शुरू कर दिया है. हालाँकि माना जा रहा है ये हंगामा लखनऊ तक राजनीतिक सन्देश देने के लिए किया जा रहा है.

लखीमपुर खीरी हिंसा केस (Lakhimpur Kheri Violence Case) में आरोपी और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा (Ajay Mishra) के बेटे आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) आज (शनिवार को) क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंच गए. पुलिस ने पूछताछ के लिए आशीष मिश्रा को सुबह 11 बजे बुलाया था. वहीँ खबर है कि बीजेपी समर्थकों ने लखीमपुर दफ्तर के सामने हंगामा शुरू कर दिया है. हालाँकि माना जा रहा है ये हंगामा लखनऊ तक राजनीतिक सन्देश देने के लिए किया जा रहा है. (Lakhimpur Kheri Case Live Update)

आपको बता दें कि शुक्रवार को नोटिस के बावजूद आशीष मिश्रा पुलिस के सामने पेश नहीं हुए थे. वहीँ लखीमपुर खीरी हिंसा पर यूपी सरकार की स्टेटस रिपोर्ट से सुप्रीम कोर्ट संतुष्ट नहीं है. सुप्रीम कोर्ट ने आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर नाराजगी जताई थी. सुप्रीम कोर्ट ने पूछा कि हत्या के केस में पुलिस आरोपी से अलग व्यवहार क्यों कर रही है? बता दें कि केस की अगली सुनवाई अब 20 अक्टूबर को होगी.

वहीँ माना जा रहा है कि बीजेपी समर्थकों का हंगामा सत्ता को ये सन्देश देने के लिए किया जा रहा है कि पुलिस का सख्त रवैया मंत्री पुत्र के साथ बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। पुलिस भी जिस तरह से मामले में नरमी दिखाते हुए नज़र आ रही है, इससे साफ़ तौर पर कहा जा सकता है कि पुलिस पर कहीं ना कहीं एक दबाव की स्थिति बनी हुई है, जो इस तरह के हंगामे के बाद और बढ़ सकती है. हालांकि सीएम योगी ने मामले पर साफ़ तौर पर कहा कि बिना सबूत कोई गिरफ्तारी नहीं होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *