ये है विश्व का सबसे डरावना घर, जहां 10 घंटे रूकने पर मिलेंगे 14 लाख रुपए ईनाम

Haunted house के बारे में तो आपने सुना होगा एवं शायद देखा भी होगा।

अजब-गजब॥ Haunted house के बारे में तो आपने सुना होगा एवं शायद देखा भी होगा। कई मॉल वगैरह में आपको Haunted house देखने को मिल जाएंगे। दरअसल, ये ऐसे आवास होते हैं, जिन्हें इस प्रकार से डिजाइन किया जाता है कि लोग भीतर जाकर डर का मजा लें। एक ऐसा ही Haunted house टेनिसी के समरटाउन में भी है, जहां अगर आप बिना डरे 10 घंटे रूक गए तो आपको 14 लाख रुपये का उपहार मिलेगा।

Haunted house

इस Haunted house का नाम है मेक मी मैनर। इसके स्वामी का दावा है कि बिना भय के इस घर में 10 घंटे रूकना असंभव है, मगर, यहां जो रूक गया, उसे 14 लाख रुपए मिलेंगे। इसके लिए Haunted house के भीतर जाने से पहले शख्स तो 40 पेज का एक करार करना होगा। घर के भीतर जाने वाले शख्स की उम्र 21 साल से कम नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा उसे अपना चिकित्सा प्रमाण पत्र भी जमा कराना होगा।

खबर के अनुसार Haunted house में निर्धारित स्थान तक पहुंचने के दौरान व्यक्ति को मानसिक रूप से तथा शारीरिक रूप से कई चुनौतियों का सामना करना होगा। इस दौरान शख्स को गुस्सा भी आ सकता है, मगर उस पर काबू करना होगा। घर के अंदर व्यक्ति को डरावने मेकअप वाले दूसरे लोगों का सामना करना पड़ेगा, जो अचानक से किसी भूत की तरह सामने आ जाते हैं।

हालांकि Haunted house के अंदर जाने वाले लोग को पहले सभी प्रकार की सूचना दी जाएगी, ताकि वो आसानी से अपना सफर पूरा कर सकें। इस Haunted house के मालिक का कहना है कि अब तक कोई भी शख्स इसके अंदर 10 घण्टा नहीं बिता पाया है। इसका कारण है घर के भीतर से आती डरावनी आवाजें और भूत की तरह अचानक सामने आ जाने वाले कलाकार।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *