पश्चित उत्तर प्रदेश के दिग्गज जाट नेता हरेंद्र मलिक ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, अब इस पार्टी को करेंगे ज्वाइन

दिग्गज नेता हरेंद्र मलिक ने इस्तीफा (Resignation) देने की घोषणा करते हुए कहा कि वो कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे रहे हैं

उत्तर प्रदेश॥ राज्य में विधानसभा इलेक्शन से पहले भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस एक तरफ जहां फिर से सरकार बनाने की कोशिशों में जुटी है तो दूसरी तरफ उसे झटके भी लग रहे हैं। दरअसल, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के एक बड़े नेता ने पार्टी छोड़ी है।

Former MP Harendra Malik

जानकारी के मुताबिक भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को नया झटका वेस्ट यूपी से लगा है जहां पूर्व सांसद और प्रियंका गांधी वाड्रा की सलाहकार समिति के सदस्य हरेंद्र मलिक ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। वेस्ट उत्तर प्रदेश क्षेत्र के कद्दावर नेता और पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक ने आज मंगलवार को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है।

आपको बता दें कि दिग्गज नेता हरेंद्र मलिक ने इस्तीफा (Resignation) देने की घोषणा करते हुए कहा कि वो कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे रहे हैं। उन्होंने पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी से अपील की है कि उनका इस्तीफा स्वीकार करें।

यही नहीं यूपी के कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मलिक ने भी पार्टी छोड़ दी है। एमएलए रहे पंकज मलिक हरेंद्र मलिक के पुत्र हैं। खबर है कि बेटे व बाप दोनों अखिलेश यादव की पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *