Breaking News

रेल हादसा: 7 डिब्बे पटरी से उतरे, एक दूसरे के ऊपर चढ़ गए डिब्बे, राहत और बचाव कार्य जारी

दिसपुर। नहरकटिया रेलवे स्टेशन के पास रेल हादसे की एक बड़ी घटना सामने आयी है इस घटना एक मालगाड़ी के 7 डिब्बे पटरी से उतर गए। जानकारी मिलते ही सभी ट्रैक को ट्रैक पर रेल आवागमन रोक दिया गया।बतादें की ये घटना असम के डिब्रूगढ़ जिले के नहरकटिया रेलवे स्टेशन के पास की है जहां बड़ा रेल बादसा हो गया है।

यहां एक मालगाड़ी के 7 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। जानकारी मिलने के बाद ही संबंधित ट्रैक पर रेल आवागमन रोक दिया गया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दुरघटना काफी बड़ी थी। क्योंकि, डिब्बे बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। पटरी से उतरने के बाद डिब्बे एक दूसरे के ऊपर चढ़ गए थे। डिब्बों में भरा सारा सामान भी फैल गया है।

हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है। शुरुआती जानकारी के अनुसार मालगाड़ी में दाल ले जाई जा रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मालगाड़ी को ट्रैक से हटाने में काफी समय लगेगा। दुर्घटना के चलते गुवाहाटी से ऊपरी असम का रेल संपर्क टूट गया है।

सूत्रों ने बताया है कि फिलहाल, इस रूट से जाने वाली ट्रेनों को अब नवनिर्मित बोगीबिल होकर चलाया जा सकता है। पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि राहत और बचाव कार्य फिलहाल जारी है। गौरतलब है कि इस बारे में अभी अधिकारियों की तरफ से बयान जारी नहीं किया गया है।

गौतम गंभीर ने दिल्ली आग कांड की ज़िम्मेदारी पर कही ये बात, मामले की जांच शुरू

खबरों के मुताबिक बदले हुए रूट से चलाई जाने वाली या रद्द की गई ट्रेनों में मुख्य रुप से 14056 दिल्ली-डिब्रूगढ़ ब्रह्मपुत्र मेल जो 05.12.19 को रवाना हुई थी, उसे सिमलुगुड़ी – शिवसागर टाउन – डिब्रूगढ़ के रूट पर डायवर्ट किया गया है। 14056 दिल्ली-डिब्रूगढ़ ब्रह्मपुत्र मेल जो 06.12.19 को रवाना हुई थी, उसे सिमलुगुड़ी – शिवसागर टाउन – डिब्रूगढ़ के रास्ते डायवर्ट किया जाएगा। 14055 डिब्रूगढ़ – 08.12.19 के दिल्ली ब्रह्मपुत्र मेल को डिब्रूगढ़ – शिवसागर टाउन – सिमलुगुड़ी के रास्ते बदला गया है।

हैरान कर देने वाला बड़ा हादसा: 70 साल पुरानी गिरी इमारत, हादसे के समय इमारत में रहने वाले…

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com