Love Affair: प्रेमी के साथ मिलकर युवती ने की सहेली की हत्या, वजह है चौंकाने वाली

एक युवती ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपनी ही सहेली की जान ले ली. दरअसल युवती को डर था कि उसकी सहेली उसके घर पर Love Affair के बारे में बता न दे.

नयी दिल्ली। एक युवती ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपनी ही सहेली की जान ले ली. दरअसल युवती को डर था कि उसकी सहेली उसके घर पर लव अफेयर (Love Affair) के बारे में बता न दे. ये घटना हरियाणा का पलवल की है.

हत्या करने के बाद दोनों ने सहेली के शव को आगरा कैनाल के पास की झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपियों के खिलाफ हत्या और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी सहेली को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी आशिक की तलाश में जुट गई है.(Love Affair)

Love Affair - crime news
Love Affair – crime news

जानकारी के मुताबिक, मृतक सहेली का नाम ऋतु है. BSC की फाइनल ईयर की छात्रा को शायद यह नहीं मालूम था कि उसी की सहेली उसकी जान ले लेगी. ऋतु की सहेली ज्योति ने अपने आशिक पवन के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया. आरोपी सहेली ने अपने आशिक पवन के साथ मिलकर ऋतु का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक के पिता रमेशचंद ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है.(Love Affair)

पुलिस को दी अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि उनकी बड़ी बेटी ऋतु बीएससी अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी. वह गुरूवार को सुबह घर से नौ बजे अपनी सहेली ज्योति के साथ घर से कॉलेज गई थी.(Love Affair)

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है. पुलिस ने बताया कि मृतका छात्रा के पिता की शिकायत पर ज्योति और पवन प्रजापत के खिलाफ हत्या और अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी सहेली को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी आशिक की तलाश की जा रही है.(Love Affair)

President Xi Jinping ने खुद माना, चीन के लिए आज भी सबसे बड़ा खतरा है ये चीज
यहां लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, 3 युवतियों समेत 6 हिरासत में, जांच में ये खुलासा हुआ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *