फेसबुक पर हुआ प्यार, फिर प्रेमी ने प्रेमिका को किया मैसेज और हो गया खौंफनाक कांड, पढ़ें पूरा मामला

थाना सिहानी गेट इलाके में सोमवार को शीशा कारोबारी ने पहले वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड किया और उसके बाद फांसी पर लटक गया।

गाजियाबाद। थाना सिहानी गेट इलाके में सोमवार को शीशा कारोबारी ने पहले वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड किया और उसके बाद फांसी पर लटक गया। वीडियो में कारोबारी ने पूर्व प्रेमिका के चाचा और पिता को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। आरोप लगाया है कि प्रेमिका को मैसेज कर खैरियत पूछने पर उसके पिता और चाचा ने फोन करके जान से मारने और पुलिस में केस दर्ज करवाने की धमकी दी। जिसके कारण वह अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहा है।

image_2021-05-03_192131

ये है पूरा मामला

मामले की तहरीर मृतक के पिता ने थाना सिहानी गेट में दी है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है। थाना सिहानी गेट इलाके के ग्राम बौंझा में रहने वाले शीशा कारोबारी अंकित कश्यप (26) का एक युवती से फेसबुक पर दोस्ती होने के बाद प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान दोनों के बीच शादी करने के वादे भी हुए।

लेकिन अचानक ही युवती के परिजनों ने उसकी शादी कहीं दूसरी जगह कर दी तो अंकित तभी से परेशान रहने लगा और शादी के 3 महीने बाद अंकित कश्यप ने पूर्व प्रेमिका को इंस्टाग्राम पर मैसेज किया। जिसका कोई जबाब नहीं आया। इसकी जानकारी युवती की ससुराल पक्ष को ना हो और उसके जीवन में खलल ना पड़ जाए, इसलिए युवती ने अंकित के द्वारा की गई मैसेज की जानकारी अपने पिता गंगा शरण बबलू और चाचा नरेंद्र बिल्लू को दी।

वीडियो में कही ये बात

आरोप है कि इस पर दोनों ने कारोबारी को जान से मरवाने के साथ जेल भिजवाने की धमकी दी। जिससे आहत होकर कारोबारी ने फांसी लगा लिया। वीडियो में कहा है कि हम दोनों के संबंध करीब तीन साल तक रहे। दोनों ने आपस में शादी का वादा भी किया, लेकिन दूसरी जगह शादी होने के बाद भी वह अपनी प्रेमिका को दुखी या परेशान नहीं देखना चाहता था। उसके जीवन में खलल भी नहीं डालना चाहता था। वह केवल उसकी खैरियत के बारे में जानकारी कर रहा था।

अंकित ने अपनी वीडियो में कहा कि इस बात से वह बेहद दुखी है कि इस मैसेज का उसने उसे कोई जवाब नहीं दिया। बल्कि अपने चाचा और पिता को इस मैसेज की जानकारी दी। जिसके बाद उसे जान से मारने और जेल में बंद करवाने की धमकी दी गई। अब वह जीना नहीं चाहता और अपना जीवन समाप्त कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *