प्रेमी को घर में बुलाकर कर दी हत्या, कार्यवाही में जुटी पुलिस

प्रेमिका के परिजनों ने कमरे में बंद कर उसको मार डाला।

उन्नाव॥ गंगाघाट कोतवाली के डेरा पीपरखेड़ा गांव में शुक्रवार रात खेत की देखभाल करने निकला पूर्व प्रधान के देवर महिला मित्र के बुलाने पर उसके घर पहुंच गया। प्रेमिका के परिजनों ने कमरे में बंद कर उसको मार डाला। पुलिस ने मृतक के परिजनों को बगैर सूचना दिए शव जिला अस्पताल भेज दिया, जिससे परिजनों और ग्रामीणों में रोष है।

woman crime

पीपरखेड़ा गैर एहतमाली की पूर्व प्रधान राजकुमारी का 22 वर्षीय देवर विजय निषाद रात करीब नौ बजे गुलाब के फूलों की रखवाली करने खेतों पर गया था। परिजनों के मुताबिक वह हर रोज रात 11 से 12 बजे के बीच वापस घर आ जाता था लेकिन कल वापस नहीं आया तो चिंता हुई। ग्रामीणों के अनुसार पड़ोस के गांव के रहने वाली युवती से विजय की दोस्ती थी। रात युवती के बुलाने पर वह उसके घर पहुंच गया। युवती के परिजनों ने उसे कमरे में बंद कर पीट-पीट कर मार डाला।

उधर,घटना को अंजाम देने के बाद उन्हीं लोगों ने जाजमऊ चौकी पुलिस को सूचना दी। पुलिस, परिजनों को बिना बताए युवक का शव जिला अस्पताल ले गई। सुबह परिजनों को उसकी हत्या की जानकारी हुई। पुलिस ने आरोपित परिवार के 5 लोगों को हिरासत में लिया है।

सीओ सिटी गौरव त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है, पूछताछ जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या कैसे हुई,स्थित साफ होगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *