जूस का ठेला लगाने वाले से हुआ बीमा कंपनी की मैनेजर को प्यार, कई बार किया रेप, फिर…

रविवार देर रात महिला आयोध्यानगर थाने पहुंची, जहां उसकी शिकायत पर सोमवार तड़के 4 बजे एफआईआर की गई। अब पुलिस प्रेमी युवक की तलाश कर रही है, जो जूस का ठेला लगाता है। 

भोपाल। प्रेमी द्वारा शादी से इंकार किए जाने पर एक प्राइवेट बीमा कंपनी की महिला मैनेजर ने उसके खिलाफ ज्यादती किए जाने का मामला पुलिस में दर्ज कराया। रविवार देर रात महिला आयोध्यानगर थाने पहुंची, जहां उसकी शिकायत पर सोमवार तड़के 4 बजे एफआईआर की गई। अब पुलिस प्रेमी युवक की तलाश कर रही है, जो जूस का ठेला लगाता है।
rape

एक कार्यक्रम में हुई थी मुलाकात

अयोध्यानगर पुलिस के अनुसार अयोध्यानगर में रहने वाली 36 वर्षीय युवती एमपी नगर स्थित एक बीमा कंपनी में मैनेजर है। उसने बताया कि 2014-15 में उसकी पहचान कोहेफिजा के ईदगाह हिल्स में रहने वाले लव बजाज से हुई थी। वह एक कार्यक्रम में उससे मिली थी। उसके बाद उनके बीच बातचीत होने लगी और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया। इस दौरान आरोपित ने कई बार उसके घर अयोध्या नगर में आकर उससे दुष्कर्म किया।

जूस का ठेला लगाता है

पहली बार नवंबर 2015 में लव ने उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाए थे। उसके बाद वह लगातार शादी करने की बात कहता रहा। युवती का कहना है कि उसने यह भी नहीं बताया था कि वह जूस का ठेला लगाता है। अब वह शादी करने से भी इनकार कर रहा है और उससे कहता है कि उसकी जाति अलग है। इसलिए वह शादी नहीं कर सकता है। उसने बातचीत करना भी बंद कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *