प्रेमी ने चुना ये रास्ता तो प्रेमिका ने भी प्यार के लिए उठा लिया खौंफनाक कदम

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के अयाना थाना क्षेत्र में सोमवार को एक युवक का शव फांसी के फंदे से लटका मिला।

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के अयाना थाना क्षेत्र में सोमवार को एक युवक का शव फांसी के फंदे से लटका मिला। वहीं, जब इसकी जानकारी मृतक की की प्रेमिका को हुई तो उसने भी फांसी लगाकर जान दे दी। युवक की आज सगाई थी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है।
One sided love
बीजलपुर गांव में रहने वाला 20 वर्षीय शिवभान उर्फ धर्मेन्द्र का गांव की ही रहने वाली 18 वर्षीय आसमा से कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक ही जाति के बताये जा रहे हैं। सोमवार को शिवभान की सगाई थी, इसके चलते रिश्तेदारों का घर में जमावड़ा लगा था और तैयारियां चल रही थी। इस बीच शिवभान का शव खेत में फांसी के फंदे से लटका मिला।

दोनों के खुदकुशी की वजह प्रेम प्रसंग निकली

ग्रामीणों की जानकारी पर परिजन व प्रेमिका आसमा भी घटनास्थल पर पहुंची। प्रेमी का शव देखकर आसमा ने घर के कमरे में फांसी लगा ली। युवक के बाद युवती के फांसी लगाये जाने के बाद दोनों के खुदकुशी की वजह प्रेम प्रसंग निकली। इस घटना के बाद दोनों ​परिवारों में रोना-पीटना मच गया है। दो माह बाद आसमा की भी शादी थी।

परिजन बोले

परिजनों का कहना था कि अगर प्रेमप्रसंग की जानकारी यदि उन्हें होती तो दोनों का विवाह करा देते। इस बीच सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *