निकिता हत्याकांड पर महापंचायत : राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम, तोड़फोड़-लाठीचार्ज

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने एक समुदाय विशेष के होटल में भी तोडफ़ोड़ की, जिससे दूसरे समुदाय के लोगों ने भी पथराव कर दिया। मामला बढ़ता देख भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और स्थिति को काबू करने में जुट गया।

फरीदाबाद। अग्रवाल कालेज की छात्रा निकिता तोमर की हत्या को लेकर बल्लभगढ़ के दशहरा मैदान में रविवार को बुलाई गई महापंचायत में हंगामा होने के बाद उग्र लोगों ने फरीदाबाद-बल्लभगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर उतरकर उसे जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
nikita murder case

समुदाय विशेष के होटल में तोडफ़ोड़

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने एक समुदाय विशेष के होटल में भी तोडफ़ोड़ की, जिससे दूसरे समुदाय के लोगों ने भी पथराव कर दिया। मामला बढ़ता देख भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और स्थिति को काबू करने में जुट गया। सूचना मिलते ही पुलिस लाइन की सभी फोर्स बल्लभगढ़ के लिए रवाना हो गई। पुलिस प्रदर्शनकारियों को राष्ट्रीय राजमार्ग से हटाने के लिए मशक्कत में कर रही थी।
दरअसल रविवार को निकिता हत्याकांड के दोषियों को कड़ी सजा की मांग को लेकर बल्लभगढ़ दशहरा मैदान में सर्व समाज की पंचायत आयोजित की गई थी। इस दौरान पंचायत की व्यवस्था बिगडऩे से भीड़ बेकाबू हो गई है। युवाओं ने बल्लभगढ़ के पास हाईवे पूरी तरह से जाम कर दिया है और पथराव किया। मौके पर पहुंची पुलिस भीड़ को काबू करने का प्रयास करने के लिए लाठीचार्ज शुरू कर दिया। हाईवे जाम करने वाले युवाओं ने एक होटल में तोडफ़ोड़ की थी। यह होटल संप्रदाय विशेष के व्यक्ति का था।

लव जिहाद जैसे मामलों को रोकने पर भी चर्चा की गई

इससे संप्रदाय विशेष के लोग भडक़ गए। उन्होंने जाम लगा रहे लोगों पर पथराव कर दिया। इस तरह मामले ने सांप्रदायिक रूप ले लिया। अभी स्थिति काबू में है। पुलिस ने हाईवे किनारे की दुकानों को भी बंद करवा दिया। निकिता हत्या मामले को लेकर आयोजित पंचायत में दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की गई। इस दौरान लव जिहाद जैसे मामलों को रोकने पर भी चर्चा की गई। फरीदाबाद के अलावा पलवल व गुरुग्राम से भी लोग उपस्थित हैं। बता दें कि 26 अक्टूबर को बल्लभगढ़ अग्रवाल कालेज के सामने गोली मारकर निकिता की हत्या कर दी गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *