Maharajganj : मिशन शक्ति के तहत ताइक्वांडो प्रशिक्षण शिविर का हुआ आयोजन

जिला ताइक्वांडो एसोसिएशन ने चौक बाजार में स्थित दिग्विजय नाथ इंटरमीडिएट कालेज में आज दिन बुधवार को मिशन शक्ति कार्यक्रम के तहत 15 दिवसीय निःशुल्क ताइक्वांडो प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया।

अमित श्रीवास्तव

महराजगंज। जिला ताइक्वांडो एसोसिएशन ने चौक बाजार में स्थित दिग्विजय नाथ इंटरमीडिएट कालेज में आज दिन बुधवार को मिशन शक्ति कार्यक्रम के तहत 15 दिवसीय निःशुल्क ताइक्वांडो प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन कॉलेज के प्रधानाचार्य हरिंद्र यादव व शारीरिक शिक्षक रुद्रपाल यादव के द्वारा किया गया।
प्रधानाचार्य ने छात्र- छत्राओं को संबोधन करते हुए कहा कि ताइक्वांडो का प्रशिक्षण लेना सभी के लिए आवश्यक है। विशेषकर लड़कियों को आत्मरक्षा के लिए प्रशिक्षित होना बेहद जरूरी है।

Taekwondo Association

 

शारीरिक शिक्षा के अध्यापक रुद्रपाल यादव ने छात्र- छात्राओं को शारीरिक स्वास्थ्य के महत्व को बताते हुए नियमित व्यायाम और ताइक्वांडो का अभ्यास करने के लिए प्रेरित किया।

महराजगंज जिला ताइक्वांडो एसोसिएशन के सचिव अभिषेक कुमार विश्वकर्मा ने प्रशिक्षण शिविर के लिए सुशील शर्मा ब्लैक बेल्ट एवं रिजवान अहमद फैजी ब्लैक बेल्ट को नियुक्त किया है। सचिव ने बताया कि प्रशिक्षण के समापन के दौरान एसोसिएशन के द्वारा प्रमाणपत्र और पुरस्कार वितरण किया जाएगा। इस दौरान मौजूद रहे माताप्रसाद, राजन सिंह, प्रमोद सिंह व अन्य लोग।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *