बारिश से हुआ बड़ा हादसा : चार मंजिला इमारत गिरी, छह बच्चों समेत 11 लोगों की मौत

मुंबई में दिनभर बारिश के बाद बुधवार देर रात  मालाड स्थित मालवनी इलाके में  एक चारमंजिली इमारत के गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई और सात अन्य लोग घायल हो गये। 

मुंबई। मुंबई में दिनभर बारिश के बाद बुधवार देर रात  मालाड स्थित मालवनी इलाके में  एक चारमंजिली इमारत के गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई और सात अन्य लोग घायल हो गये।  मृतकों में छह बच्चे शामिल हैं। हादसा उस समय हुआ, जब इस इमारत का एक हिस्सा दोमंजिली चाल पर गिर पड़ा।
four storey building collapsed

मलवे में अभी भी कई लोगों के दबे होने की आशंका

पुलिस के अनुसार मालवनी में स्थित न्यू कलेक्टर कंपाउंड में स्थित चारमंजिली इमारत बुधवार देर रात साढ़े 11 बजे अचानक गिर गई । बिल्डिंग का हिस्सा पास ही बने दो मंजिला मकान पर गिरने से दूसरा मकान भी मलवे में तब्दील हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर फायर ब्रिगेड के जवान  पहुंचे और  राहत व बचाव कार्य शुरू किया गया ।
घटना स्थल से 11 लोगों के शव बरामद किए गये हैं। इस घटना में सात घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इनमें से एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। मलवे में अभी भी कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

घटनास्थल से 18 लोगों को बाहर निकाला गया

पुलिस उपायुक्त विशाल ठाकुर ने बताया कि  घटनास्थल से 18 लोगों को बाहर निकाला गया है, इनमें 11 लोगों की मौत हो गई है। सात  घायलों का इलाज चल रहा है। मलवा हटाने का काम गुरुवार को सुबह भी जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *