UP- चोरी की बड़ी वारदात का खुलासा, तीन अरेस्ट

चोरी के जेवरात खरीदने वाला व्यापारी भी गया जेल

हमीरपुर॥ राठ कोतवाली क्षेत्र में चोरी की बड़ी घटनाओं को लेकर पुलिस ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुये दो लोगों को अरेस्ट कर जेल भेजा है। पुलिस ने जेवरात और अन्य माल की बरामदगी के साथ जेवरात खरीदने वाले एक व्यापारी को भी अरेस्ट किया गया है। आरोपितों में एक जिला बदर अपराधी भी है जिसके कब्जे से एक किलो तीन सौ ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया है।

arrest

राठ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजेश चन्द्र त्रिपाठी ने आज बताया कि 9 जनवरी को मसगवां निवासी प्रकाश पुत्र श्याम चरन के घर से सोने चांदी के जेवरात और नकदी चोरी हुयी थी। जिसके खुलासे के लिये पुलिस लगातार कार्यवाही कर रही थी। इस मामले में महोबा के चरखारी क्षेत्र के गौरहरी गांव निवासी शिवम पुत्र जागेश्वर, बिलरख राठ निवासी सीताराम पुत्र जंग बहादुर को अवैध गांजा के साथ अरेस्ट कर कड़ाई से पूछताछ की गयी तो इन दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

बताया कि, शिवम के कब्जे से डेढ़ किलो गांजा तथा सीताराम के कब्जे से एक किलो तीन सौ ग्राम गांजा के अलावा चांदी के जेवरात और अन्य माल बरामद किया गया है। बताया कि आरोपितों ने चोरी की वारदात के बाद माल को गलाकर बेच दिया है। चोरी का माल खरीदने वाले गुरौरा पनवाड़ी महोबा निवासी रोहित सोनी पुत्र रामनारायण सोनी को चांदी के जेवरात और अन्य माल के साथ अरेस्ट किया गया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपितों में सीताराम जिला बदर अपराधी है जिसे जिला मजिस्ट्रेट की अदालत से छह माह के लिये जिला बदर किया गया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *