कुल्हाड़ी से मामा का गला काटा, कटा सिर लेकर पहुंचा थाने, बताई हत्या की चौंका देने वाली वजह

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में काले जादू के शक में एक युवक ने अपने 60 वर्षीय मामा की निर्ममता से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद भांजा...

मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में काले जादू के शक में एक युवक ने अपने 60 वर्षीय मामा की निर्ममता से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद भांजा, मामा का कटा हुआ सिर और दूसरे हाथ में कुल्हाड़ी लेकर थाने जा रहा था। वह थाने पहुंचता इससे पहले ही ये खबर आग की तरह फैल गई और पुलिस ने उसे रास्ते में ही पकड़ लिया।

MURDER

मामले की जांच कर रही पुलिस के एक अधिकारी ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना शुक्रवार ही है। उन्होंने बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 10 किलोमीटर दूर जमोड़ी थाना क्षेत्र के कारीमाटी गांव में वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक (26) को संदेह था कि उसका मामा उस पर जादू टोना कर रहा है और उसके परिवार के लिए मुश्किलें पैदा कर रहा है।

जमोड़ी थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी लाल बहादुर गौड़ शुक्रवार को अपने मामा मकसूदन गौड़ के घर गया और जादू टोना की बात पर दोनों में बहस होने लगी। इसके बाद गुस्से में आये युवक ने कुल्हाड़ी से मामा पर हमला कर दिया। ये हमला इतनी ताकत से किया गया उसके मामा का सिर धड़ से अलग हो गया। ’ इसके बाद युवक हाथ में कटा सिर और कुल्हाड़ी लेकर थाने की तरफ चल पड़ा लेकिन सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे बीच रास्ते में ही दबोच लिया।