Manish Murder Case : फरार सभी 6 पुलिस कर्मियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित

होटल कृष्णा पैलेस में कारोबारी मनीष गुप्ता की मौत मामले में फरार चल रहे हत्यारोपी इंस्पेक्टर जेएन सिंह, चौकी इंचार्ज अक्षय मिश्रा समेत छह पुलिस वालों पर एसआईटी ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है।

गोरखपुर : होटल कृष्णा पैलेस में कारोबारी मनीष गुप्ता की मौत मामले में फरार चल रहे हत्यारोपी इंस्पेक्टर जेएन सिंह, चौकी इंचार्ज अक्षय मिश्रा समेत छह पुलिस वालों पर एसआईटी ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। इनाम घोषित होने के साथ ही कानपुर में गठित की गई छह टीमें तलाश तेज कर दी है। वहीं शुक्रवार को गिरफ्तारी को गई गोरखपुर पुलिस की टीमें खाली हाथ लौट आई हैं।

जानकारी के मुताबिक, दोस्तों के साथ घूमने आए मनीष गुप्ता के साथ 27 सितंबर को चेकिंग के दौरान मारपीट हुई थी। आरोप है कि पुलिस वालों की पिटाई से ही मनीष की मौत हो गई। पुलिस ने मनीष की पत्नी मीनाक्षी की तहरीर पर इंस्पेक्टर जेएन सिंह, अक्षय मिश्रा, विजय यादव समेत पर हत्या का केस दर्ज किया गया था।

विवेचना के दौरान दरोगा राहुल दुबे, हेड कांस्टेबल कमलेश यादव, प्रशांत कुमार का नाम बढ़ाया गया था। घटना के बाद से ही सभी आरोपी फरार चल रहे है और उनकी तलाश में कानपुर की छह टीमें लगी हुई है लेकिन अभी सभी के हाथ खाली हैं। एसआईटी की सदस्य व डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि अमेठी के मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र के निवासी इंस्पेक्टर जगत नारायण, बलिया के नरही निवासी अक्षय कुमार मिश्रा, जौनपुर के बक्सा निवासी विजय यादव, मिर्जापुर के कोतवाली देहात निवासी राहुल दुबे, गाजीपुर के परिसर निवासी कमलेश यादव, गाजीपुर के सैदपुर निवासी प्रशांत कुमार के फरार होने पर इनाम घोषित कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *