सपा नेता को बीच चौराहे पर मारी कई गोलियां, मौके पर हुई मौत से खौफ में लोग

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना बर्रा पुलिस को दी और खून से लहुलूहान सड़क पर गिरे सपा नेता को उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया

यूपी में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। गोरखपुर, लखनऊ, गोंडा के बाद अब कानपुर जनपद में बदमाशों ने खौफनाक घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने यहां सपा के युवा जनसभा के उपाध्यक्ष हर्ष को बीच चौराहें पर गोली मार दी।

leader

तो वहीं बीच चौराहें हुई ताबड़तोड़ गोलीबारी से सब्जी मंडी में भय फैल गया। घटना को अंजाम देने के उपरांत बदमाश मौका-ए-वारदात से भाग निकले। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना बर्रा पुलिस को दी और खून से लहुलूहान सड़क पर गिरे सपा नेता को उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

जहां चिकित्सकों ने सपा नेता हर्ष को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाली और मामले की जांच में जुट गई। हालांकि, क्षेत्र में भारी तनाव को देखते हुए भीड़ में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

आपको बता दें कि ये वारदात बर्रा थाना क्षेत्र में स्थित बर्रा 2 छोटी सब्जी मंडी की है। बर्रा दामोदरनगर निवासी महेंद्र वीर प्रताप सिंह (Mahendra Veer Pratap Singh) का इकलौता बेटा हर्ष यादव (20) विधि का छात्र था। करीब 6 महीने पूर्व उसे युवजन सभा का जिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया था। परिजनों के अनुसार 1 अक्टूबर देर शाम वह अपनी आई-10 कार से दो मित्रों के साथ कुछ घरेलू सामान लेने बर्रा दो सब्जी मंडी गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *