पहली बीवी के रहते दूसरी महिला से की शादी, फिर इस बड़ी घटना को अंजाम देकर कर रहा था सरकारी नौकरी

पटना पुलिस ने 15 वर्ष बाद एक ऐसे शख्स को अरेस्ट किया है, जो अपनी ही पत्नी की हत्या करने के बाद से निरंतर फरार चल रहा था।

पटना पुलिस ने 15 वर्ष बाद एक ऐसे शख्स को अरेस्ट किया है, जो अपनी ही पत्नी की हत्या करने के बाद से निरंतर फरार चल रहा था। उसने अपनी दूसरी पत्नी सह नर्स की हत्या की थी। इसके बाद भी आरोपित औषध लिपिक अरविंद कुमार बड़े आराम से सरकारी नौकरी कर रहा था। वो बेगूसराय के सिविल सर्जन कार्यालय में पदस्थापित था। अब उसे पटना के कोतवाली थाना की पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने बेगूसराय से ही उसे पकड़ने में कामयाबी पाई।

woman

बीवी की हत्या का ये मामला वर्ष 2005 का है। उसके विरूद्ध कोतवाली थाने में अपनी पत्नी को जहर देकर हत्या करने का केस है। किंतु वो निरंतर फरार होने में सफल रहा। अपनी पहचान छिपा कर इधर-उधर रह रहा था। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि वह सिविल सर्जन कार्यालय बेगूसराय में पदस्थापित है। इसके बाद पुलिस टीम बेगूसराय पहुंची और उसे अरेस्ट कर लिया।

पहली पत्नी के रहते की थी शादी

इसने अपनी पहली जोरू के रहते हुए बेगूसराय की ही एक नर्स से अदालत में शादी की थी। किंतु दोनों के बीच विवाद होने लगा। इसके बाद उसे लेकर यह पटना पहुंचा और कोतवाली क्षेत्र में ही एक होटल में रुका था। इसके बाद खाने में जहर मिला कर दे दिया और फरार होने में सफल रहा। नर्स एक मामले में गवाह भी थी। जिसके कारण उसे सुरक्षा मिली थी। होटल में सुरक्षाकर्मी भी थे, किंतु उन्हें घटना की सूचना बाद में मिली थी। उसके बाद ही कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *