विवाहित महिला और उसके प्रेमी का काला किया मुंह, जूते की माला पहना गांव घुमाया

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां पंचायत के फैसले के बाद एक शादीशुदा महिला और उसके प्रेमी का पहले मुंह काला किया गया फिर जूतों की मामला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। जब इतने से भी मन नहीं भरा तो युवक का सिर मुंडवा दिया फिर दोनों की जमकर पिटाई की गई।

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां पंचायत के फैसले के बाद एक शादीशुदा महिला और उसके प्रेमी का पहले मुंह काला किया गया फिर जूतों की मामला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। जब इतने से भी मन नहीं भरा तो युवक का सिर मुंडवा दिया फिर दोनों की जमकर पिटाई की गई। इस पूरे मामले का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने ग्राम प्रधान समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। महिला और उसके प्रेमी की पुलिस तलाश कर रही है। घटना के बाद से प्रेमी युगल गांव छोड़कर कहीं चले गए हैं।

Black woman and her lover face blackened

20 जनवरी को भागी महिला को खोजकर घर लाए थे परिजन

दरअसल, थाना अछनेरा के जखा गांव के रहने वाले एक शादीशुदा महिला का गांव के एक युवक से प्रेम संबंध है। इस बात की जानकारी होने पर कुछ माह पहले महिला का पति उसे व दो बच्चों को लेकर थाना ताजगंज क्षेत्र में रहकर मजदूरी करने लगा। 20 जनवरी को महिला अपने पति व बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ चली गई। परिजन उसे मथुरा जिले के कोसी से ढूंढ कर गांव लेकर आए। यहां महिला अपने प्रेमी के साथ रहने पर अड़ गई तो शुक्रवार को गांव में पंचायत हुई।

पंचायत में पंचों ने कानून अपने हाथ में लेते हुए महिला व उसके प्रेमी को बेइज्जत करने का फरमान सुनाया। इसके बाद ग्रामीणों ने पहले युवक के सिर का बाल मुंडवाया और फिर दोनों के चेहरे पर कालिख पोत कर उन्हें जूतों की माला पहनाई। फिर गांव में घुमाने का फरमान सुना दिया गया। ग्राम प्रधान व परिजनों ने उन्हें जूते चप्पलों की माला पहना कर पूरे गांव में घुमाया और उनकी जूतों से पिटाई भी की।

पुलिस ने खुद की कार्रवाई

एसएसपी आगरा बबलू कुमार ने वीडियो का संज्ञान लिया और सीओ महेश कुमार व थाना पुलिस को गांव भेजा। पुलिस ने प्रधान दाता राम, धनीराम और अमर सिंह नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि वीडियो में दिख रहे अन्य आरोपित गांव में नहीं मिले। घटना के बाद महिला अपने बच्चों को परिजनों के सपुर्द कर प्रेमी के साथ गांव से चली गई थी। इस कारण पुलिस ने अपनी तरफ से मामला दर्ज कर कार्रवाई की है और फरार आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *