दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, फिर हत्यारे ससुराल वालों किया ऐसा काम कि जानकर पुलिस भी रह गई दंग

मृतका के घरवालों ने उसके पति सहित कई ससुराल वालों के विरूद्ध दहेज हत्या की तहरीर दी है। जिसके उपरांत पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

मेरठ॥ भावनपुर थाना क्षेत्र में रविवार देर रात दहेज की मांग पूरी ना होने पर ससुराल वालों ने एक महिला की हत्या कर दी। कत्ल के बाद पति सहित पूरा परिवार महिला के शव को घर में छोड़कर फरार हो गया। मृतका के घरवालों ने उसके पति सहित कई ससुराल वालों के विरूद्ध दहेज हत्या की तहरीर दी है। जिसके उपरांत पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

Married woman murdered

फतेहउल्लाहपुर गली नंबर तीन निवासी बाबू चौधरी ने बताया कि उसने अपनी बेटी अंजुम का निकाह जून 2020 में भावनपुर थाना क्षेत्र के नंगला साहू निवासी राशिद के साथ किया था। बाबू का आरोप है कि शादी के बाद से ही अंजुम के ससुराल वाले दहेज में कार और पांच लाख कैश की डिमांड कर रहे थे।

जिसके चलते कुछ समय पहले अपनी बेटी की खुशियों की खातिर उसने अंजुम के शौहर को कार खरीदने के लिए 12 लाख कैश भी दिया था। इसके बावजूद ससुराल वाले पांच लाख की मांग करते रहे और अक्सर अंजुम के साथ मारपीट करते थे। बाबू ने बताया कि रविवार देर रात नंगला साहू के ग्राम प्रधान अनवार ने बाबू के मोबाइल पर कॉल की।

अनवार ने बताया कि उसकी बेटी अंजुम की ससुराल में मौत हो गई है। जिसके बाद बदहवास बाबू और परिवार के अन्य लोग अंजुम की ससुराल में पहुंचे। जहां अंजुम का शव बेड पर पड़ा था। उसके शौहर राशिद सहित सभी ससुराल वाले घर से फरार हो चुके थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सीओ सदर देहात पूनम सिरोही ने बताया कि मृतका के परिजनों ने उसके पति समेत कई ससुराल वालों के विरूद्ध दहेज हत्या की तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच करते हुए आरोपितों की तलाश में जुटी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *