UP में नाबालिग से गैंगरेप, इंसाफ न मिलने पर दी ये चेतावनी

बाराबंकी में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, न्याय न मिलने पर आत्मदाह की चेतावनी

बाराबंकी॥ फतेहपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की से पांच युवकों ने तमंचे के बल पर सामूहिक दुष्कर्म किया। अब पीड़ित परिवार न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है। न्याय न मिलने पर पीड़ित परिवार ने विधान भवन के सामने आत्मदाह की चेतावनी दी है।

Gangrape

फतेहपुर थाना क्षेत्र के शेखपुर अलीपुर गांव में रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग लड़की बीती रात को शौच के लिए घर से बाहर गयी थी। आरोप है कि पांच लोगों ने उसे पकड़कर तमंचे के बल पर बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। युवकों ने यह धमकी दी कि अगर किसी से इस बारे में बताया तो उसे और उसके पिता की हत्या कर देंगे। वह डर गई और उसने काफी समय से किसी को कुछ नहीं बताया।

नाबालिग लड़की ने बताया कि उन लोगों की धमकी के डर की वजह से हम लोग गांव छोड़कर लखनऊ में रह रहे हैं। पांचों युवक पैसे के बल पर उसे परेशान कर रहे हैं और शिकायत के बावजूद पुलिस-प्रशासन भी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहा। पीड़ित युवती ने कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने उसने पांचों लोगों के खिलाफ बयान दिया, बावजूद उसके आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही और उसे न्याय नहीं मिल रहा।

पिता ने आरोप लगाया कि उसकी लड़की ने पांच आरोपियों के नाम लिखे थे, लेकिन केवल दो लोगों के ही नाम मामले में लिखे गए। पिता ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह विधानसभा के सामने खुद को और लड़की को भी आग के हवाले कर देगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close