युवती की शादी दूसरी जगह तय हुई तो युवक ने साथ में मिलकर उठाया खौंफनाक कदम

एसपी देहात श्रीश चन्द्र ने बताया कि युवती की कहीं और शादी तय होने से क्षुब्ध प्रेमी व प्रेमिका ने स्वयं ही आत्महत्या कर ली है, पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है, फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम भेजा गया है। 

मथुरा। प्रेस प्रसंग में शादी से इनकार होने से क्षुब्ध हुए एक ही जाति के प्रेमीयुगल का शव रविवार को थाना मांट क्षेत्र के गांव पिपरौली में मिला है। प्रेमी युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ था तथा युवती का शव घर के नजदीक पड़ा मिला है। युवती के गले पर चोट के निशान है पास में ही चाकू पड़ा मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। एसपी देहात श्रीश चन्द्र ने बताया कि युवती की कहीं और शादी तय होने से क्षुब्ध प्रेमी व प्रेमिका ने स्वयं ही आत्महत्या कर ली है, पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है, फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम भेजा गया है।
Loving couple
अपर पुलिस अधीक्षक देहात श्रीश चंद्र ने बताया कि थाना मांट क्षेत्र के गांव पिपरौली निवासी 19 वर्षीय पंकज पुत्र चंद्रपाल का शव पेड़ से लटका मिला है जबकि गांव की 18 वर्षीय युवती ज्योति पुत्री इंद्रपाल का शव उसी के घर से कुछ दूरी पर पड़ा मिला। प्राथमिक जांच में दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है। ज्योति का रिश्ता दूसरी जगह तय हो चुका था। 26 नवम्बर को उसकी शादी होनी थी।
ज्योति के शव के पास चाकू भी पड़ा मिला है। इससे आशंका जताई जा रही है कि इसी चाकू से उसका गला रेतकर हत्या की गई है। पंकज की मौत कैसे हुई है, इसकी भी जांच की जा रही है। युवक-युवती एक ही बिरादरी के थे। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। हालांकि अभी मृतकों के परिजन कुछ भी बोलने का तैयार नहीं है। पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *