बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रकाश झा अभिनीत ‘मट्टो की साइकल’ का प्रीमियर

प्रकाश झा अभिनीत की फिल्म 'मट्टो की साइकल' 25वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (बीआईएफएफ) में विश्व प्रीमियर के लिए तैयार है।

मुम्बई, 15 सितम्बर, यूपी किरण। प्रकाश झा अभिनीत की फिल्म ‘मट्टो की साइकल’ 25वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (बीआईएफएफ) में विश्व प्रीमियर के लिए तैयार है। फिल्म को ए विंडो ऑन एशियन सिनेमा फेस्टिवल के सेक्शन में दिखाया जाएगा। फिल्म को एम गनी निर्देशत करेंगे और निर्माता सुधीरभाई मिश्रा हैं। फिल्म में प्रकाश झा, अनीता चौधरी और आरोही शर्मा हैं। बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 21 से 30 अक्टूबर तक चलेगा और इसमें कई फिल्मों की स्क्रीनिंग होगी जिसमें ‘मट्टो की साइकल’ भी शामिल हैं।
फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर दो तस्वीर शेयर कर लिखा-‘अपडेट, प्रकाश झा अभिनीत ‘मट्टो की साइकल’ का वर्ल्ड प्रीमियर 25वीं बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2020 में होगा। बीआईएफएफ2020 साउथ कोरिया में 21 से 30 अक्टूबर 2020 तक आयोजित किया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन एम गनी द्वारा किया गया है। फिल्म से झलकियां…।’
               
फिल्म ‘मट्टो की साइकल’ एक नई साइकल खरीदने के लिए एक परिवार के संघर्ष की कहानी पर आधारित है। निर्देशक एम गनी ने अपनी फिल्म को लेकर कहा कि मैं प्रतिष्ठित बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की चयन समिति और प्रकाश झा के प्रति हार्दिक धन्यवाद देता हूं जो मेरे साथ खड़े रहे और कहानी पर विश्वास किया। मैं भाग्यशाली था कि मेरे पास एक अद्भुत टीम थी जिसने इस फिल्म को संभव बनाया और मैं फिल्म से जुड़े प्रत्येक सदस्य को धन्यवाद देता हूं। वहीं फिल्ममेकर प्रकाश झा ने अपने किरदार को लेकर कहा कि मुझे आश्चर्य हुआ जब उन्होंने मुझे मट्टो के लिए संपर्क किया। यह एक खूबसूरत कहानी है, लगभग दिल तोड़ देने वाला..लेकिन मट्टो में जो कुछ भी हूं, वास्तविक जीवन में उससे बिल्कुल विपरीत हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *