मैक्सवेल ने बुमराह नहीं बल्कि इस इंडियन क्रिकेटर को बताया IPL का यॉर्कर नंबर-1, नाम जानकर होगी हैरानी

भारतीय प्रीमियर लीग-2020 में खराब शुरुआत के बाद लोकेश राहुल की कप्तानी वाली KXIP ने वापसी कर ली है।

भारतीय प्रीमियर लीग-2020 में खराब शुरुआत के बाद लोकेश राहुल की कप्तानी वाली KXIP ने वापसी कर ली है। हाल ही में उन्होंने प्वॉइंट्स टेबल की टॉप तीन टीम RCB, मुम्बई इंडियंस और DC को मात देकर जीत की हैट्रिक लगाई। इस जीत से पूरी टीम का आत्मविश्वास काफी बढ़ा होगा।

maxwell interview match in ipl

DC को 5 विकेट से हराने के बाद किंग्स इलेवन के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने इस आईपीएल 2020 में बेस्ट यॉर्कर डालने वाले खिलाड़ी का नाम बताया है। KXIP ने अपना आखिरी मैच DC के साथ खेला था जिसमें उन्होंने पांच विकेट से जीत हासिल की। इस जीत के साथ वह अंक तालिका में 8 अंक के साथ 5वें नंबर पर पहुंच गई है।

इस मैच को जीतने के बाद किंग्स इलेवन के ऑलराउंडर मैक्सवेल ने अपनी टीम के दिग्गज बॉलर मोहम्मद शमी की जमकर प्रशंसा की और कहा कि वो अभी तक इस टूर्नामेंट में बेस्ट यॉर्कर डालने वाले बॉलर है। शमी ने दिल्ली के विरूद्ध हुए मैच में 28 रन देकर 2 विकेट लिए थे और टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

किंग्स इलेवन के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने बताया- वर्तमान में मोहम्मद शमी इस टूर्नामेंट में बेस्ट यॉर्कर डालने वाले गेंदबाज हैं, वह जिस तरह से प्रेशर को हैंडल करते हैं, हमने उन्हें ऐसा मुंबई इंडियंस के विरूद्ध सुपर ओवर में ऐसा करते हुए देखा था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *