2022 विधानसभा इलेक्शन के लिए मायावती ने जारी की इन नेताओं की सूची, पार्टी में किया बहुत बड़ा उलटफेर

मंडलों में मुख्य सेक्टर प्रभारी और जिला प्रभारियों के दायित्वों में बदलाव किया गया है।

उत्तर प्रदेश॥ उप्र में विधानसभा उपचुनाव में करारी हार और राज्यसभा इलेक्शनों में विधायकों की बगावती सूरों ने बहुजन समाज पार्टी को परेशान कर रखा है। इसी के चलते में पार्टी चीफ मायावती ने सबसे पहले इन इलेक्शनों से सीख लेते हुए प्रदेश अध्यक्ष मुनकाद अली पर गाज गिराई।

mayawati

खबकर के मुताबिक उनकी जगह भीम राजभर को नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया। अब बसपा में एक और बड़ा बदलाव हुआ है। मंडलों में मुख्य सेक्टर प्रभारी और जिला प्रभारियों के दायित्वों में बदलाव किया गया है। इसमें लखनऊ मंडल, प्रयागराज मंडल, मिर्जापुर मंडल और मेरठ मंडल में दर्जनों बदलाव शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि मंडलों में मुख्य सेक्टर प्रभारियों और जिला प्रभारियों के दायित्वों में बदलाव कर बसपा चीफ ने आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों का संदेश दे दिया है।

लखनऊ में भीमराव अम्बेडकर को हटाकर प्रयागराज मंडल की ज़िम्मेदारी दी गई है। इसके साथ ही लखनऊ मंडल सेक्टर में मुख्य सेक्टर प्रभारी अशोक सिद्धार्थ, डॉ. रामकुमार कुरील, नौशाद अली, डॉ. विनोद भारती और विनय कश्यप को ज़िम्मेदारी दी गई है। रायबरेली में हरीश सैलानी, बीडी सुमन, विजय गौतम को जिम्मेदारी मिली है।

हरदोई में रणधीर बहादुर, मेवालाल वर्मा, राकेश कुमार गौतम को जिम्मेदारी दी गई है। लखीमपुर खीरी में उमाशंकर गौतम व अमरीश गौतम को जिम्मेदारी मिली है। सीतापुर में चंद्रिका प्रसाद गौतम, राममूर्ति मधुकर और सोवरन गौतम को जिम्मेदारी दी गई है। उन्नाव में डॉ।

सुशील कुमार उर्फ मुन्ना व ओमप्रकाश गौतम को जिम्मेदारी मिली है। प्रयागराज मंडल में भीमराव अंबेडकर, अशोक कुमार गौतम, अमरेंद्र बहादुर पासी, दीपचंद्र गौतम और डा। जगन्नाथ पाल को जिम्मेदारी दी गई है।

वहीं मिर्जापुर मंडल में भीमराव अंबेडकर, अशोक कुमार गौतम, अमरेंद्र बहादुर पासी, गुड्डू राम, सुबोध राम को जिम्मेदारी मिली है। इसी तरह से मेरठ मंडल में अतर सिंह राव एमएलसी, प्रदीप जाटव एमएलसी, सतपाल सेतला, सोहन वीर जाटव को जिम्मेदारी दी गई है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *