हो सकता था तृतीय विश्वयुद्ध, परमाणु हथियारों तक पहुंच गए थे एलियंस, कर दिया था लांच फिर हुआ॰॰॰

यूनाइटेड स्टेट के पूर्व एयर फोर्स अफसर रॉबर्ट सालास का दावा है कि 24 मार्च, 1967 को उनकी सभी दस अंतरमहाद्वीपीय बैलिस्टिक मिसाइलें निष्क्रिय हो गईं थी

एलियंस (विचित्र प्राणी) परमाणु हथियारों से छेड़छाड़ कर विश्व को थर्ड वर्ल्ड वॉर की आग में धकेल सकते हैं। ये चौंकाने वाला दावा अमेरिका के पूर्व मिलिट्री चीफ ने किया है। इस अफसर ने ये भी दावा किया कि उसने न्यूक्लियर हथियार प्रणालियों के साथ एलियंस को छेड़छाड़ करते देखा था। वो जल्द ही इस बारे में सबूत पेश करने वाले हैं।

World War III

आपको बता दें कि यूनाइटेड स्टेट के पूर्व एयर फोर्स अफसर रॉबर्ट सालास का दावा है कि 24 मार्च, 1967 को उनकी सभी दस अंतरमहाद्वीपीय बैलिस्टिक मिसाइलें निष्क्रिय हो गईं थी। उस समय वो मोंटाना में माल्मस्ट्रॉम वायुसेना बेस में एक भूमिगत लॉन्च सिस्टम के ऑन-ड्यूटी कमांडर थे।

पूर्व एयर फोर्स अफसर दावा करते हैं कि उड़न तश्तरी ने परमाणु अड्डों पर हथियार प्रणालियों को तहन नहस करने का भी प्रयास किया और फिर उन्होंने हथियारों को लांच भी कर दिया। हालांकि, काउंटिंग शुरू होते ही लॉन्च को डिसेबल कर दिया गया।

पूर्व एयर फोर्स अफसर का कहना है कि ठीक आठ दिन पहले यानी कि 16 मार्च, 1967 को भी इसी प्रकार की घटना एक अन्य मिसाइल लॉन्च सिस्टम के साथ हुई थी। उनका दावा है कि विचित्र प्राणी इस प्रकार थर्ड वर्ल्ड वॉर करवा सकते थे।

19 अक्टूबर को करने वाले हैं खुलासा!

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अब रॉबर्ट सालास सहित चार पूर्व सैन्य अफसर परमाणु हथियारों के साथ उड़न तश्तरी के इन कथित हस्तक्षेप के मामलों के बारे में बात करेंगे और सरकारी कागजातों का खुलासा करेंगे। चारों पूर्व सैन्य अधिकारी 19 अक्टूबर 2021 को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *