मेरठ: 14 साल का लड़का ऐसे ले रहा था सेल्फी, फिर क्लिक बटन दबाते हुए हो गई मौत

जिसके बाद पुरे परिवार में मातम पसर गया और वहीँ पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है कि लड़के को हथियार किस तरह से मिला

मेरठ, 29 नवंबर | उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक 14 वर्षीय लड़के ने भरी हुई बंदूक के साथ सेल्फी लेते समय गलती से खुद को सिर में गोली मार ली। जिसके बाद पुरे परिवार में मातम पसर गया और वहीँ पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है कि लड़के को हथियार किस तरह से मिला.

selfie demo

लड़के ने गलती से ट्रिगर खींच लिया था

आपको 14 साल के उवैश अहमद एक भरी हुई बंदूक के साथ छेड़छाड़ कर रहा था और उसने इसे अपने कनपटी पर रख दिया और सेल्फी के लिए पोज दिए। गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। आपको बता दें कि घटना रविवार को लिसारी गेट इलाके की है।कोतवाली के सर्कल ऑफिसर (सीओ) अरविंद चौरसिया ने संवाददाताओं से कहा: “पीड़ित के बड़े भाई सुहैल हाल ही में चोरी के एक मामले में जेल में बंद थे और उनका आपराधिक इतिहास था। बन्दूक शायद उसी की थी।

वहीँ इस बात का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। उवैश को हथियार कैसे मिला।” पुलिस ने कहा कि उनकी जांच से पता चला है कि लड़के ने गलती से ट्रिगर खींच लिया था, वहीँ लड़के ने अभी बस मोबाइल का क्लिक बटन ही दबाया था. आपको बता दें कि इस बीच लड़के के पिता ने कहा, “मेरे बेटे की कोई दुश्मनी नहीं थी और मैं इस दुखद घटना के बाद पूरी तरह सदमे की स्थिति में हूं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close