MI vs KKR: मुंबई इंडियंस से जीतने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स का इस प्लेइंग 11 के साथ उतरने का प्लान

आईपीएल 2022 के 56वें ​​मैच में मुंबई इंडियंस का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। मुंबई इंडियंस पहले ही आईपीएल 2022 प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है, जबकि केकेआर के पास अभी भी मौका है। हालांकि, इसके लिए कोलकाता को पहले मुंबई को हराना होगा और फिर बाकी दो टीमों को मात देनी होगी। ऐसे में जानिए किस प्लेइंग इलेवन के साथ केकेआर और मुंबई की टीम इस मैच में उतरेगी.

MI vs KKR

मुंबई इंडियंस की बात करें तो टीम ने पहले 8 मैचों में हार के बाद लगातार दो मैच जीते हैं। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा शायद ही प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव करना चाहेंगे। मुंबई के लिए कीरोन पोलार्ड की फॉर्म अब चिंता का विषय बनी हुई है। उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं, जबकि वह गेंदबाजी में भी उतनी सफल नहीं रही हैं. हालांकि टिम डेविड अब जिम्मेदारी से खेलते नजर आ रहे हैं।

MI की संभावित प्लेइंग 11

ईशान किशन (wk), रोहित शर्मा (c), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, टिम डेविड, डेनियल सैम्स, मुरुगन अश्विन, कुमार कार्तिकेय, जसप्रीत बुमराह और रिले मेरेडिथ

केकेआर की बात करें तो टीम के जीत की पटरी पर लौटते ही टीम फिर पटरी से उतर गई. अगर टीम मुंबई के खिलाफ मैच हार जाती है तो वह प्लेऑफ की दौड़ से पूरी तरह बाहर हो जाएगी। ऐसे में श्रेयस अय्यर बेहतरीन कॉम्बिनेशन को फील्डिंग करना चाहेंगे। अजिंक्य रहाणे की वापसी हो सकती है, जबकि विकेटकीपर शेल्डन जैक्सन को फिर से टीम में जगह मिल सकती है। उमेश यादव पर अभी भी संशय बना हुआ है।

KKR की संभावित प्लेइंग 11

एरोन फिंच, वेंकटेश अय्यर/अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, नितीश राणा, शेल्डन जैक्सन/बाबा इंद्रजीत (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, अमन खान/अनुकुल रॉय, सुनील नरेन, टिम साउथी, उमेश यादव/हर्षित राणा और शिवम मावी