मोदी सरकार से मंत्री अजय मिश्रा की विदाई पक्की! सामने आई ये बड़ी वजह

मोदी कैबिनेट में उत्तर प्रदेश के इकलौते ब्राह्मण चेहरे की जल्द विदाई तय है। इससे पहले अजय मिश्रा को नई दिल्ली तलब किया गया था

लखीमपुर खीरी मामले में नौ लोगों की मृत्यु के पश्चात विवादों में आए केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के विरूद्ध सख्त कार्रवाही हो सकती है। सूत्रों के मुताबिक मोदी कैबिनेट में उत्तर प्रदेश के इकलौते ब्राह्मण चेहरे की जल्द विदाई तय है। इससे पहले अजय मिश्रा को राजधानी दिल्ली बुलाया गया था।

Union Minister of State for Home Ajay Mishra Teni

सूत्रों के मुताबिक टेनी को पीएम ऑफिस से कॉल कर दिल्ली बुलाया गया था। हालांकि समन किए जाने की बात को अजय मिश्रा टेनी ने खारिज कर दिया था। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने कहा था कि पार्टी हाई कमान ने मुझे समन नहीं किया है। मैं आज या कल रात को दिल्ली जाऊंगा, वहां मुझे कुछ काम निपटाने हैं।

अखबार में छपी खबर के मुताबिक केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा नॉर्थ ब्लॉक स्थित अपने दफ्तर में आज 30 मिनट तक रुके। लखीमपुर खीरी प्रकरण के पश्चात आज पहली बार वो अपने कार्यालय पहुंचे थे।

लखीमपुर खीरी हिंसा से भाजपा की किरकिरी

लखीमपुर खीरी में 3 अक्टूबर को हुई हिंसा में केंद्रीय मंत्री और उनके बेटे आशीष मिश्रा का नाम आने से भारतीय जनता पार्टी की बहुत किरकिरी हुई है। सोमवार रात्रि को इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें तेज गति जीप प्रदर्शन कर रहे किसानों को कुचलती नजर आ रही है। इस मामले में 4 किसान और 1 पत्रकार सहित 9 लोगों की मृत्यु हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *