कांग्रेस पर जमकर बरसा सीएम शिवराज का ये मंत्री, कमलनाथ सरकार पर लगाए ये आरोप

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया सोमवार को पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार पर जमकर बरसें।

नई दिल्ली॥ मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया सोमवार को पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार पर जमकर बरसें। उन्होंने किसानों के मामले में भाजपा पर लगाए जा रहे आरोपों के लिए कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए प्रदेश में उनकी सरकार के दौरान कर्जमाफी को लेकर पलटवार किया और कई गंभीर आरोप लगाए।

Shivraj

सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने सोमवार को मीडिया से बातचीत में किसानों की कर्ज माफी को लेकर कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कमलनाथ जी की सरकार ने 15 महीने में किसी किसान का कर्ज माफ नहीं किया। कांग्रेस ने बस कागजी कार्यवाही में ही किसानों का कर्जा माफ किया है जमीनी स्तर से कोई काम नहीं किया।

इसके अलावा मंत्री भदौरिया ने पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार पर घोषणा पत्र के मुताबिक प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को बेरोजग़ारी भत्ता न देने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने कहा था कि हम बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देंगे लेकिन पिछले 15 माह की सरकार में उन्होंने किसी एक व्यक्ति को भी बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया।

पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह की नदी बचाओ यात्रा पर कसा तंज

इस दौरान मंत्री भदौरिया ने पूर्व मंत्री गोविंद सिंह द्वारा निकाली जा रही नदी बचाओं यात्रा पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि पूर्व सहकारिता मंत्री जो नदी बचाओ यात्रा निकाल रहे हैं मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि आप अपनी अंतरात्मा में झांक कर यह बताएं की सबसे ज्यादा अवैध उत्खनन किस सरकार में हुआ है। उत्खनन के लिए जो भी टेंडर हुए हैं वह आपकी सरकार के समय के ही हैं। उप चुनाव के समय ही यह सब हो रहा है क्योंकि खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे।

कमलनाथ सरकार ने नहीं कि ग्वालियर चंबल क्षेत्र में विकास

मंत्री अरविंद भदौरिया ने पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार पर ग्वालिय चंबल क्षेत्र की उपेक्षा का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी की सरकार ने पिछले 15 महीने के कार्यकाल में ग्वालियर चंबल क्षेत्र में एक पैसे का भी काम नहीं किया। जैसे ही सरकार बदली तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर चंबल को सौगात देते हुए 8 हजार करोड़ की लागत से बनने वाले एक्सप्रेस वे का भूमि पूजन कर दिया।

रुतबे जलवे को लेकर मुख्यमंत्री द्वारा दिए बयान पर कहा कि रुतबे जलवे से कुछ नही होता। हम जनता की सेवा तभी कर सकते हैं जब हम सरकार में हैं। विकास के सपने तभी साकार हो सकते हैं जब सरकार में हो इसीलिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि क्षेत्र में जाकर जनता की सेवा करें।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *