5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

मोदी सरकार के इस App से ले सकते हैं 1 लाख रुपए का लोन, नहीं देना पड़ेगा ब्याज

नई दिल्ली ।। यदि अपना व्यापार शुरू करना चाहते हैं, लेकिन रुपए की तंगी के कारण उसे शुरू नहीं कर पा रहे हैं तो परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि मोदी सरकार अब आपको एक लाख रुपए तक का ऋण दे रही है, जिसपर आपसे मामूली ब्याज वसूला जाएगा। इस ऋण के लिए आपको बैंक भी जाने की आवश्यकता नहीं है। इसे आप घर बैठे अपने फोन ही ले सकते हैं। बता दें कि इस App के ब्रांड एंबेसडर सलमान खान है।

हालांकि, इसके लिए Bharatpe App अपने फोन में डाउनलोड करना होगा और यहां अपनी आईडी बनानी होगी। ये App 16MB का है। इस App को अभी तक दस लाख से अधिक लोगों ने डाउनलोड किया है और इसे गूगल प्ले स्टोर पर 18 हजार से अधिक लोगों ने 4.5 स्टार दिए हैं। यदि आप भी अपना व्यापार शुरू करना चाहते हैं तो google play store से इस App को मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।

Loading...

पढ़िए-बजट 2019: जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा, आपकी जेब पर कितना बढ़ेगा बोझ

कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि वो उन व्यापारियों को लोन देने के लिए अपने स्वयं के उधार लाइसेंस के लिए आवेदन करने की भी स्कीम बना रही है, जो बीते 3 महीने से नियमित और सुचारू रूप से Bharatpe App क्यूआर कोड के तहत लेनदेन स्वीकार कर रहे हैं। साथ ही बताया कि व्यापारियों को दस हजार रुपए से लेकर एक लाख रुपए तक के लोन देने के लिए अपोलो फिनवेस्ट के साथ साझेदारी की है और नए लोगों को जोड़ने का भी काम किया है।

फोटो- फाइल

Loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com