Mohammad Amir ने टेस्ट क्रिकेट में वापसी को लेकर कही ये बात, उठ रहे थे ऐसे सवाल

मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) फिर से प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेल रहे हैं। अपने टेस्ट करियर की समाप्ति की घोषणा के ढाई साल बाद, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सफेद और लाल गेंद में फिर से मैदान पर हैं। आमिर ने नसीम शाह की जगह इंग्लैंड में ग्लॉस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के साथ करार किया और गुरुवार को सत्र का अपना पहला विकेट लिया।

Mohammad Amir

आमिर (Mohammad Amir)अभी सिर्फ 30 साल के हैं। हाल के दिनों में, आमिर के करियर को लेकर दुनिया भर में सवाल उठ रहा था कि, क्या वह रिटायरमेंट से बाहर आने पर विचार करेंगे?साउथेम्प्टन में, उन्होंने कहा, “टेस्ट वापसी के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी। आप कभी नहीं बता सकते कि आगे क्या होगा। चीजें बदल सकती हैं लेकिन अभी के लिए मैं ग्लूस्टरशायर के लिए खेलकर अपने खेल का आनंद ले रहा हूं।”

आपको बता दें कि आमिर ने पिछले हफ्ते सरे के खिलाफ अपनी नई काउंटी टीम के लिए डेब्यू पर 28 ओवर और इस हफ्ते हैम्पशायर के खिलाफ पहले दिन के खेल में 21 ओवर किए। उन्होंने इस मुकाबले में अब तक तीन विकेट लिए हैं और वे सभी विकेट पुरानी गेंद से आए हैं।

वहीँ आमिर ने कहा, “मैं तीन साल बाद खेल रहा हूं इसलिए एक तेज गेंदबाज के रूप में यह आसान नहीं है। मैंने पिछले चार साल में कोई प्रथम श्रेणी क्रिकेट नहीं खेला है लेकिन मैं पहले गेम के बाद बेहतर हो रहा हूं और लड़कों की मदद कर रहा हूं।” मैं उसके लिए अच्छा करने की कोशिश कर रहा हूं। एक गेंदबाज के तौर पर यह मेरी जिम्मेदारी है कि मैं अच्छी गेंदबाजी करूं और आगे से अगुवाई करूं।”