Molestation: शादी से किया इंकार तो लड़का करने लगा ये गलत हरकत, लड़की ने सिखाया सबक

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शादी से इंकार करने पर एक युवक युवती के साथ छेड़छाड़ करने लगा। युवती के कई बार मना करने पर...

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शादी से इंकार करने पर एक युवक युवती के साथ छेड़छाड़ करने लगा। युवती के कई बार मना करने पर भी युवक ने अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। युवक की हरकतों से प्रश्न होकर युवती ने थाने पहुंचकर उसे सबक सिखाया। युवती ने गाजीपुर कोतवाली में पड़ोसी के खिलाफ छेड़खानी करने का मुकदमा दर्ज करा दिया।बताया जा रहा है कि आरोपी काफी दिनों से युवती पर शादी करने का दबाव बना रहा था।

Molestation

मिली जानकारी के मुताबिक महानगर निवासी युवती के मोहल्ले में ही लवली जायसवाल रहता है। लवली काफी समय से उसका पीछा कर रहा था। पीड़िता के कई बार समझाने के बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। वह जब तब युवती पर शादी करने का दबाव भी डालता है।

युवती और उसके परिजन लवली को कई बार इसके लिए मना कर चुके हैं। युवती ने पुलिस के बताया कि वह गाजीपुर कुछ काम से गई थी। इस दौरान उसका पीछा करते हुए लवली भी वहां पहुंच गया था। युवती ने बताया कि जब वह बाइक टैक्सी से उतर कर पैदल जा रही थी तभी लवली ने उसे जबरन कार में बैठा लिया और शादी की बात छेड़ दी थी।

इसके बाद किसी तरह आरोपी के चंगुल से निकल कर वह कोतवाली पहुंची। इंस्पेक्टर रामेश्वर कुमार के ने बताया कि युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।