मुरादाबाद: 12 साल की लड़की के साथ सौतेला बाप करता था ऐसा गंदा काम, फिर मां ने उठाया ये कदम

12 वर्षीय सौतेली बेटी के साथ पिछले दो वर्षों में बार-बार बलात्कार करने के आरोप में 40 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है

उत्तर प्रदेश, 10 जनवरी| मुरादाबाद में अपनी 12 वर्षीय सौतेली बेटी के साथ पिछले दो वर्षों में बार-बार बलात्कार करने के आरोप में 40 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें कि रविवार को आरोपी को जेल भेज दिया गया, वहीँ मेडिको-लीगल जांच में नाबालिग लड़की के साथ रेप की पुष्टि हुई है।

Rape minor daughter
लड़की कथित तौर पर केवल दस साल की थी जब पहली बार उसकी मां की अनुपस्थिति में उसके साथ बलात्कार किया गया था। आरोपी के खिलाफ POCSO अधिनियम के साथ IPC की धारा 376 (बलात्कार) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि उसने करीब चार साल पहले आरोपी से शादी की थी।

महिला काम पर जाते समय अपने बच्चों, एक 7 साल के बेटे और अपनी बेटी को घर पर छोड़ जाती थी। मकान मालिक ने उसे बताया कि उसका पति उसकी बेटी का यौन शोषण कर रहा है. उसने कहा कि जब उसने उससे बात की तो उसकी बेटी ने इसकी पुष्टि की। लड़की ने कहा कि उस व्यक्ति ने उसे धमकी दी थी जिसने उसके साथ कई मौकों पर कथित तौर पर बलात्कार किया था।

पुलिस प्रवक्ता ने कहा, “महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। हमने तेजी से कार्रवाई की और जांच शुरू की। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया, जबकि लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। कुछ पड़ोसी और मकान मालिक गवाह हैं। मामले में और उनके बयान दर्ज किए जाएंगे।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close