लखनऊ में 500 से ज्यादा पुलिस अधिकारी कोरोना संक्रमित, प्रशासन में मचा हड़कंप

डीजीपी व एडीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार सहित अन्य आला अफसरों ने बीते कल को कोरोना की सर्तकता (प्रिकाशन) डोज लगवाकर अधीनस्थों को सुरक्षा का संदेश भी दिया

2022 इलेक्शन के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के अलावा पुलिसकर्मियों के सामने खुद को कोरोना संक्रमण से बचाना भी एक बड़ी चुनौती होगी। दरअसल, मौजूदा वक्त में लखनऊ पुलिस में तैनात लगभग 340 कर्मियों सहित 500 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हैं। कई आईपीएस अफसर भी वायरस का शिकार हो चुके हैं।

BIHAR POLICE

पुलिस प्रशासन में कोविड के बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए डीजीपी मुकुल गोयल ने पुलिस अधिकारियों को कोरोना नियमों का सख्ती से अनुपालन करने के आदेश दिए हैं।

तो वहीं डीजीपी व एडीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार सहित अन्य आला अफसरों ने बीते कल को कोरोना की सर्तकता (प्रिकाशन) डोज लगवाकर अधीनस्थों को सुरक्षा का संदेश भी दिया। कई अलग अलग जिलों में तैनात पुलिस अधिकारियों के अतिरिक्त करीबन 90 पीएसी कर्मी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं।

आपको बता दें कि टोटल संक्रमित पुलिसकर्मियों में जीआरपी, सुरक्षा मुख्यालय व अन्य शाखाओं में तैनात पुलिसकर्मियों के अलावा एटीएस के कमांडो भी सम्मलित हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close