KL राहुल-रोहित से ज्यादा ये क्रिकेटर था इंडिया की हार का सबसे बड़ा गुनहगार, जानकर आप भी यही कहेंगे

बाबर एंड कंपनी के विरूद्ध इस पराजय से भारतीय फैंस का दिल टूट गया है

कोहली सेना को पाकिस्तान से रविवार को खेले गए बीस ओवर वाले विश्वकप के मैच में एकतरफा शिकस्त का सामना करना पड़ा। विराट कोहली की कप्तानी वाली इंडियन क्रिकेट टीम को पाकिस्तान ने 10 विकेट से हरा दिया। इस करारी हार के साथ ही भारत का वर्ल्ड कप मुकाबलों में पाकिस्तान के विरूद्ध कभी नहीं हारने का सिलसिला भी टूट गया। बाबर एंड कंपनी के विरूद्ध इस पराजय से भारतीय फैंस का दिल टूट गया है।

team india 1

इंडिया की हार का सबसे बड़ा गुनहगार

इंडिया तभी मैच से बाहर हो गया था, जब भारत ने पहली 13 गेंदों के भीतर दोनों सलामी बैट्सैन रोहित शर्मा और केएल राहुल के विकेट गंवा दिए थे और इसके बाद वापसी करना आसान नहीं था।

एक क्रिकेटर ऐसा है, जो हिटमैन शर्मा और लोकेश राहुल से अधिक इंडिया की हार का सबसे बड़ा कसूरवार था। ये क्रिकेटर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बोझ बन रहा है, ऐसे में कप्तान विराट कोहली शायद ही उस खिलाड़ी को विश्वकप के बाकी मुकाबलों के लिए प्लेइंग XI में मौका दें। विराट कोहली उस क्रिकेटर को पूरे टूर्नामेंट से बाहर रख सकते हैं।

भारत के लिए बोझ बना ये क्रिकेटर

सूर्यकुमार यादव भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बोझ साबित हो रहे हैं। बीते काफी वक्त से इस क्रिकेटर का फ्लॉप शो जारी है, ऐसे में इस क्रिकेटर की बेकार फॉर्म के कारण इंडिया को पाकिस्तान के विरूद्ध टी20 विश्वकप के मैच में पहली बार हार का सामना करना पड़ा है। बताया जा रहा है कि अगले मैच में सुर्या की छुट्टी हो सकती है।