भारत में Moto Razr खास तरीके के डिस्प्ले के साथ हुआ लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

Motorola ने भारत में कई दिनों बाद एक नया और खास तरीके की स्क्रीन के साथ फ़ोन लॉन्च किया है. आपको बता दें कि Motorola ने भारत में अपना फोल्डेबल डिस्प्ले वाला समार्टफोन Moto Razr लॉन्त कर दिया है. इसकी कीमत 1 लाख 25 हजार रुपये रखी गई है. उम्मीद की जा रही थी कि इसकी कीमत 1 लाख रुपये के अंदर होगी, लेकिन कंपनी ने ऐसा नहीं किया है.

गौरतलब है कि हाल ही में सैमसंग ने भारत में फोल्डेबल डिस्प्ले वाला Galaxy Z Flip लॉन्च किया है जिसकी कीमत 1 लाख 10 हजार रुपये है. दोनों स्मार्टफोन्स में क्वॉलिटी और हार्डवेयर को कंपेयर करें तो Galaxy Z Flip मोटो रेजर से आगे निकलता है.हालांकि ये बाद अलग है कि मोटो रेजर के लिए नोस्टैल्जिया फैक्टर काम कर सकता है.

आपको बता दें कि एक वक्त में मोटो रेजर काफी पॉपुलर हुआ करता था. लेकिन अभी के स्मार्टफोन मार्केट को देखें तो भारत में ये स्मार्टफोन कितना बिकेगा कहना मुश्किल है. बहरहाल इस स्मार्टफोन के लिए आज से आप प्री बुकिंग करा सकते हैं. इसकी बिक्री 2 अप्रैल से शुरू होगी. इसे ऑनलाइन और रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं. लॉन्च ऑफर की बात करें तो इसके साथ सिटी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10,000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा.

आने वाले 24 घंटे होंगे बहुत खतरनाक, आंधी और तूफान के साथ इन स्थानों पर होगी बारिश