सुशांत सिंह राजपूत केस- रिया चक्रवर्ती का भाई रहेगा जेल में, अदालत ने सुनाया ये फैसला

नई दिल्ली॥ सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण में शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को शनिवार को एनडीपीएस कोर्ट ने 9 सितंबर तक नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की हिरासत में भेज दिया है। कोर्ट ने इसी मामले में गिरफ्तार ड्रग पेडलर कैजान को 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

SSR CASE

इस मामले में सुशांत सिंह के नौकर दीपेश सावंत से पूछताछ चल रही है। आज शाम तक रिया चक्रवर्ती को NCB समन जारी कर सकती है और उनको रविवार को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। शोविक एवं सैमुअल को शुक्रवार रात को गिरफ्तार किया गया था। इन दोनों से NCB ने रातभर ड्रग पेडलरों के सामने बिठाकर पूछताछ किया था। शनिवार को NCB ने शोविक, सैमुअल एवं ड्रग पेडलर कैजान को एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया था।

NCB ने शोविक एवं सैमुअल के लिए 7 दिनों की हिरासत में भेजे जाने की मांग की थी। वकील सतीश माने शिंदे ने कोर्ट से कहा कि शोविक व सैमुअल के पास नशीला पदार्थ बरामद नहीं किया गया था, इसलिए इन दोनों को हिरासत न दिया जाए। माने शिंदे ने 50 मिनट तक अपनी बात कोर्ट के समक्ष रखी, लेकिन कोर्ट ने शोविक व सैमुअल को 9 सितंबर तक NCB हिरासत में भेज दिया है।

सूत्रों के अनुसार इस मामले में NCB आज रिया को समन जारी करेगी और रविवार को रिया से पूछताछ की जाएगी। संभावना जताई जा रही है कि रविवार को रिया को शोविक, सैमुअल एवं अन्य ड्रग पेडलरों के सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *