Corona Protocol को दरकिनार कर OYO होटल में हो रहा था मुजरा, पुलिस ने 5 कॉल गर्ल्स समेत 36 को दबोचा

कोरोना (Corona Protocol )  की थर्ड वेव की भयावहता को देखते हुए कई राज्यों में कोविड प्रोटोकाल सख्त कर दिया गया है। बावजूद इसके ग्रेटर...

ग्रेटर नोएडा। कोरोना (Corona Protocol )  की थर्ड वेव की भयावहता को देखते हुए कई राज्यों में कोविड प्रोटोकाल सख्त कर दिया गया है। बावजूद इसके ग्रेटर नोएडा के सेक्टर सिगमा वन स्थित एक गेस्ट हाउस में बुधवार रात जमकर पार्टी चल रही थी। पार्टी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांच लड़कियों समेत 36 लोगों को अरेस्ट कर लिया है। इनमें एक विदेशी लड़की और पार्टी कराने वाले दो सदस्य भी शामिल हैं।

Corona Protocol

आपत्तिजनक सामान बरामद

इस दौरान पुलिस ने चार वॉकी-टॉकी सेट, 30 मोबाइल फोन, 1.30 लाख रुपये नकद, आठ गाड़ियां, शराब की बोतलें व कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किये हैं। इस मामले की जानकारी देते हुए ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि बुधवार की रात बीटा दो कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार राजपूत को नाइट कर्फ्यू के दौरान एक ओयो होटल में डांस पार्टी की खबर मिली थी। इसके बाद जब पुलिस की टीम ने वहां पर छापा मारा तो बेसमेंट में डांस पार्टी चल रही थी।Corona Protocol

लड़कियों पर उड़ाए जा रहे थे वैसे

पार्टी में शामिल लोग डांस करने वाली लड़कियों पर जमकर पैसे उड़ा रहे थे। उन्होंने बताया कि इस दौरान पुलिस ने पांच लड़कियों समेत 36 लोगों को गिरफ्तार किया। अब इस पकडे गए आरोपियों के खिलाफ कोविड-19  Corona Protocol के नियमों का उल्लंघन करने और अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि इस ओयो होटल का का संचालन दनकौर के बागपुर निवासी अनुज और दादरी निवासी अमित कुमार मित्तल द्वारा नट मडैया गांव किया जा रहा था।

इस होटल में Corona Protocol  हरियाणा के ब्रोकर लक्की और शिवा के माध्यम से लड़कियों को डांस पार्टी के लिए बुलाया गया था। गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा में सेक्टर के अंदर कमर्शियल गतिविधियों पर पूरी तरह पाबंदी है बावजूद इसके यहां के कई सेक्टरों में गेस्ट हाउस, पीजी, होटल, ओयो रूम आदि धड़ल्ले से चलाये जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close