Multiple Accidents : सड़क दुर्घटनाओं में कितने मरे कितने घायल ?

उत्तराखंड के चमोली जिले में दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां गुरुवार की सुबह एक मैक्स वाहन खाई में गिर गया। हादसे में एक युवक की मौत हुई है।

चमोली : उत्तराखंड के चमोली जिले में दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां गुरुवार की सुबह एक मैक्स वाहन खाई में गिर गया। हादसे में एक युवक की मौत हुई है। वाहन में अकेले चालक ही था। जानकारी के मुताबिक गुरुवार को सुबह करीब सात बजे जोशीमठ मलारी हाईवे पर तपोवन एटी नाले के पास एक मैक्स पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वाहन दुर्घटना में जोशीमठ के बड़ागांव निवासी सावन कमदी पुत्र मोहन कमदी, उम्र 27 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई है।

road accidents

वाहन जोशीमठ की ओर से आ रहा था। जोशीमठ पुलिस द्वारा शव को खाई से निकल लिया गया है। वहीं बुधवार रात को भी यहां एक वाहन खाई में गिर गया था। हादसे में दो लोगों को हल्की चोट लगी थी। चमोली जिले में बिरही-निजमुला सड़क पर भंवरी धार के पास एक जेसीबी दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में जा गिरी। घटना में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई है। स्थानीय लोगों की सूचना पर थाना पुलिस चमोली और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और शवों को खाई से निकाल कर सड़क तक लाया गया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि जेसीबी सड़क पर आपदा से क्षतिग्रस्त हुए स्थानों में सुधारी करण कार्य कर रही थी। इस दौरान जेसीबी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग झाला के पास पूर्ति विभाग का खाद्यान्न ट्रक सड़क पर पलट गया। इस ट्रक में चार लोग सवार थे जो कि सामान्य घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए 108 एंबुलेंस से सीएससी हर्षिल ले जाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *