आज का मैच जीतेगी मुंबई इंडियंस, इन तीन खिलाड़ियों की वजह से IPL का पहला मैच हारेगी RCB ?

क्रिकेट प्रेमियों ने मुंबई इंडियंस की जीत का दावा किया है और कहा कि RCB ये मैच हार जायेगी। साथ ही साथ क्रिकेट प्रेमियों ने RCB के हारने का कारण भी बता दिया है।

आईपीएल 14 की शुरुआत 09 अप्रैल से हो रही है। पहला मैच आरसीबी और मुंबई के मध्य खेला जाएगा। मैच से पहले मुंबई इंडियंस की टीम काफी मजबूत नजर आ रही है। तो वहीं क्रिकेट प्रेमियों ने मुंबई इंडियंस की जीत का दावा किया है और कहा कि RCB ये मैच हार जायेगी। साथ ही साथ क्रिकेट प्रेमियों ने RCB के हारने का कारण भी बता दिया है।

MI vs RCB

जानकारी के मुताबिक रोहित शर्मा की टीम आईपीएल लीग की सबसे मजबूत टीम है जिसमें रेकॉर्ड पांच बार खिताब अपने नाम किया है। इस टीम में कई ऐसे खतरनाक खिलाड़ी हैं जो अकेले अपने दम पर मैच का रुख अपनी तरफ मोड़ने का माद्दा रखते हैं। आइए जानते हैं मुंबई के उन 3 खिलाड़ियों के बारे में जिनपर आईपीएल 2021 में सभी की निगाहें होंगी।

घातक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आईपीएल 2019 और 2020 में मुंबई के लिए सबसे ज्यादा विकेट झटके थे। बुमराह पॉवरप्ले और डेथ ओवर्स में बेहतरीन गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। बताया जा रहा है कि RCB के हारने का कारण बुमराह बन सकते हैं।

रोहित शर्मा की टीम के हुक्म का ईक्का कह जाने वाले हार्दिक पंड्या RCB के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं। तो वहीं क्रिकेट प्रेमियों की माने तो अगर इनका बल्ला चला तो RCB मैच नहीं जीत सकती है।

वेस्टइंडीज के धुरंधर ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड टी20 क्रिकेट के शानदार प्लेयर हैं। पोलार्ड सिंगल लेने के बजाय चौकों और छक्कों में ज्यादा भरोसा रखते हैं। आज आईपीएल का पहला मुकाबला और इस मुकाबले में बताया जा रहा है कि पोलार्ड अकले पूरी कोहली सेना पर भारी पड़ सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *